Home मनोरंजन उमा थुरमन सुपर पम्पड सीरीज में एरियाना हफिंगटन की भूमिका निभाएंगी
मनोरंजन - October 20, 2021

उमा थुरमन सुपर पम्पड सीरीज में एरियाना हफिंगटन की भूमिका निभाएंगी

लॉस एंजिल्स, 20 अक्टूबर (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। ऑस्कर और एमी नामांकित अभिनेत्री उमा थुरमन शो टाइम सीरीज सुपर पम्पड में एरियाना हफिंगटन की भूमिका निभाएंगी।

डेडलाइन डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, वह बिलियन के सह-निमार्ता ब्रायन कोप्पेलमैन और डेविड लेविन की एंथोलॉजी सीरीज की पहली किस्त में जोसेफ गॉर्डन-लेविट और काइल चैंडलर के साथ दिखाई देने के लिए तैयार हैं।

माइक इसाक की बेस्टसेलिंग किताब सुपर पंपडः द बैटल फॉर ऊबर पर आधारित, शोटाइम की सुपर पंप्ड राइड-शेयरिंग कंपनी की कहानी बताती है, जिसमें आंतरिक और बाहरी लड़ाइयों के अप्रत्याशित परिणाम सामने आते है।

ट्रैविस कलानिक (गॉर्डन-लेविट), ऊबर के हार्ड-चार्जिंग सीईओ ने बताया कि श्रृंखला अपस्टार्ट ट्रांसपोर्ट कंपनी की रोलर-कोस्टर राइड को चित्रित करेगी।

थुरमन द हफिंगटन पोस्ट के सह-संस्थापक और ऊबर बोर्ड के सदस्य एरियाना हफिंगटन के रूप में कार्य करेंगी। वह अतिरिक्त कलाकारों एलिजाबेथ शु, केरी बिशे, जॉन बास, ब्रिजेट गाओ हॉलिट और बाबक टाफ्टी के साथ भी शामिल होंगी।

सुपर पम्पड एंथोलॉजी श्रृंखला का प्रत्येक सीजन में एक ऐसी कहानी का पता लगाएगा जिसने व्यापारिक दुनिया को हिलाकर रख दिया है।

थुरमन को किल बिल गाथा और पल्प फिक्शन सहित कई क्वेंटिन टारनटिनो परियोजनाओं में उनकी भूमिकाओं के लिए जाना जाता है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

चायोस ने कारोबार विस्तार के लिए 53 करोड़ डॉलर जुटाए

नई दिल्ली, 23 जून (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। चाय रेस्तरां चलाने वाली चायोस ने कारोबार विस्ता…