Home मनोरंजन मा चुनाव: राम गोपाल वर्मा बोले, सिनेमा जोकरों से भरा एक सर्कस
मनोरंजन - October 20, 2021

मा चुनाव: राम गोपाल वर्मा बोले, सिनेमा जोकरों से भरा एक सर्कस

हैदराबाद, 20 अक्टूबर (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। राम गोपाल वर्मा ने मंगलवार को टॉलीवुड के प्रभावशाली व्यापारिक निकाय, मूवी आर्टिस्ट्स एसोसिएशन (मा) के हाल ही में संपन्न चुनावों फिर कटाक्ष किया।

चुनाव का जिक्र करते हुए आरजीवी ने ट्वीट किया, सिनेमा जोकरों से भरा एक सर्कस है। दिग्गज तेलुगू स्टार मोहन बाबू के बेटे और नव-निर्वाचित एमएए अध्यक्ष मांचू विष्णु के भाई व अभिनेता मांचू मनोज ने निर्देशक पर कटाक्ष करते हुए तुरंत जवाब दिया।

मनोज ने ट्वीट का जवाब देते हुए कहा, और आप रिंग मास्टर हैं, सर। आरजीवी ने मनोज की प्रतिक्रिया को नजरअंदाज कर दिया और इसके बजाय एक लंबे ट्वीट में एक दार्शनिक टिप्पणी की, बुद्धिजीवी मूर्खो से बड़े मूर्ख होते हैं, क्योंकि उन्हें यह एहसास नहीं होता कि दुनिया मूर्खो से भरी है, जो बुद्धि को नहीं समझ सकते हैं और यही कारण है कि बुद्धिजीवियों की तुलना में मूर्ख अधिक सफल हो जाते हैं।

काम के मोर्चे पर, राम गोपाल वर्मा ने हाल ही में वारंगल, कोंडा मुरली और सुरेखा के तेजतर्रार राजनीतिक जोड़े के जीवन पर आधारित अपनी आगामी फिल्म कोंडा की घोषणा की है। फिल्म के बारे में बात करते हुए, आरजीवी ने कहा कि यह बताएगा कि कैसे असाधारण परिस्थितियों ने कोंडा मुरली जैसे असाधारण लोगों को ढाला है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

यूक्रेन के ड्रोन हमले से रूस के ईंधन टर्मिनल पर लगी आग

मॉस्को, 24 अप्रैल (ऐजेंसी/अशोका एक्स्प्रेस)। रूस के स्मोलेंस्क क्षेत्र में यूक्रेनी सशस्त्…