Home मनोरंजन टॉक शो या वेब सीरीज की मेजबानी कर सकते हैं मांचू मोहन बाबू
मनोरंजन - October 22, 2021

टॉक शो या वेब सीरीज की मेजबानी कर सकते हैं मांचू मोहन बाबू

हैदराबाद, 22 अक्टूबर (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। अनुभवी तेलुगू स्टार मांचू मोहन बाबू को अहा स्ट्रीमिंग सेवा पर एक टॉक शो या वेब सीरीज की मेजबानी के लिए अनुबंधित किया जा सकता है।

अहा का प्रोडक्शन विभाग, एकमात्र तेलुगु ओटीटी प्लेटफॉर्म, एक आगामी वेंचर के लिए मोहन बाबू को पेश करने की योजना बना रहा है। हालांकि, इस बात की कोई जानकारी नहीं है कि निर्माता टॉक शो या वेब सीरीज की योजना बना रहे हैं या नहीं।

पेडारायुडु अभिनेता अपनी अगली फिल्म सन ऑफ इंडिया के साथ 500 से अधिक तेलुगु फिल्मों में काम कर चुके हैं।

अब, मोहन बाबू अहा द्वारा निर्मित आगामी वेब सीरीज में से एक में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं। अगर खबर सही है, तो यह परियोजना मोहन बाबू की ओटीटी प्लेटफॉर्म पर शुरूआत होगी।

मोहन बाबू की बेटी लक्ष्मी प्रसन्ना मांचू एक फूड शो आह भोजनंबु की होस्ट के रूप में दिखाई दीं, जिसे अहा पर रिलीज किया गया था। इसलिए, ऐसी चर्चा है कि अभिनेत्री ने सुझाव दिया कि उनके पिता को उनके किसी भी आगामी मनोरंजन कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया जाए।

एक अन्य वरिष्ठ तेलुगु अभिनेता बाला कृष्ण नंदमुरी अनस्टॉपेबल नामक एक सेलिब्रिटी टॉक शो की मेजबानी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। अहा कुछ दिनों पहले शुरू हुए टॉक शो के लिए अखंड स्टार को लाने में कामयाब रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

एनएसई 24 अप्रैल से निफ्टी नेक्स्ट 50 पर वायदा अनुबंधों की पेशकश करेगा

नई दिल्ली, 18 अप्रैल (ऐजेंसी/अशोका एक्स्प्रेस)। नेशनल स्टॉक एक्सचेंज (एनएसई) ने बृहस्पतिवा…