Home मनोरंजन शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी का पुराना पोस्ट वायरल, जिसमें आर्यन के लिए कही थी ढेरों बात
मनोरंजन - October 28, 2021

शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी का पुराना पोस्ट वायरल, जिसमें आर्यन के लिए कही थी ढेरों बात

मुंबई, 28 अक्टूबर (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। शाहरुख खान का पूरा परिवार जो दर्द इस वक्त झेल रहा है, उसकी हिस्सेदार उनकी मैनेजर पूजा ददलानी भी हैं। पूजा ददलानी शाहरुख के साथ आर्यन खान के केस के दौरान मजबूती से खड़ी रही हैं और ऐक्टर की जगह अपनी भूमिका निभा रही हैं। चाहे आर्यन के अरेस्ट किए जाने के बाद एनसीबी दफ्तर पहुंचने की बात हो या कोर्ट में जाने की, पूजा ददलानी हर जगह शाहरुख की जगह नजर आई हैं। इसी बीच पूजा ददलानी का एक पुराना पोस्ट सोशल मीडिया पर छाया है, जिसमें उन्होंने आर्यन की तारीफ में कुछ शब्द कहे हैं।

दरअसल यह पोस्ट पूजा ने साल 2019 में आर्यन खान के लिए किया था। इस तस्वीर में आर्यन के साथ पूजा ददलानी भी नजर आ रही हैं। पूजा ने आर्यन को बर्थडे विश करते हुए लिखा था, ‘इनके पास अपने पापा जितनी प्रतिभा है, मां जैसा चार्म है और इनका सेंस ऑफ ह्यूमर कमाल का है। सेंसिटिव लड़का है, जिसका दिल एकदम सही जगह है। सबसे बड़े लाड़ले आर्यन खान को जन्मदिन की ढेर सारी बधाई।’

बता दें कि साल 2012 से पूजा ददलानी शाहरुख खान की मैनेजर हैं, जो अब उनके परिवार का हिस्सा बन चुकी हैं। शाहरुख के सभी प्रफेशनल काम को पूजा ही हैंडल करती हैं। शाहरुख के पूरे परिवार से पूजा की बॉन्डिंग उनके सोशल मीडिया पोस्ट बयां करते हैं।

पूजा ने वक्त-वक्त पर शाहरुख के सभी सदस्यों के लिए इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है। कभी सुहाना के लिए कभी अबराम और कभी शाहरुख-गौरी के लिए भी पूजा ने पोस्ट में कई बार ढेरों बातें कही हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

यूक्रेन के ड्रोन हमले से रूस के ईंधन टर्मिनल पर लगी आग

मॉस्को, 24 अप्रैल (ऐजेंसी/अशोका एक्स्प्रेस)। रूस के स्मोलेंस्क क्षेत्र में यूक्रेनी सशस्त्…