Home मनोरंजन शादी के लिए शमिता को नैशनल टेलीविजन पर प्रपोज नहीं करेंगे राकेश बापट
मनोरंजन - November 8, 2021

शादी के लिए शमिता को नैशनल टेलीविजन पर प्रपोज नहीं करेंगे राकेश बापट

मुंबई, 08 नवंबर (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। ‘बिग बॉस’ में अब तक जहां कई कंटेस्टेंट्स ने नैशनल टेलीविजन पर इजहार-ए-इश्क किया, वहीं राकेश बापट का कहना है कि वह ऐसा कभी नहीं करेंगे। राकेश बापट इस वक्त शमिता शेट्टी को डेट कर रहे हैं। दोनों ‘बिग बॉस ओटीटी’ में एक-दूसरे के करीब आए थे। ओटीटी वाले सीजन के बाद जहां शमिता ‘बिग बॉस 15’ में बतौर कंटेस्टेंट शामिल हो गई थीं, वहीं राकेश बापट ने हाल ही शो में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के रूप में एंट्री की है।

‘बिग बॉस 15’ में एंट्री करने से पहले राकेश बापट ने हमारे सहयोगी ईटाइम्स को दिए इंटरव्यू में शमिता संग अपने रिलेशनशिप से लेकर गेम प्लान को लेकर बात की। राकेश बापट ने यह भी कहा कि वह शमिता को शादी के लिए नैशनल टेलीविजन पर प्रपोज नहीं कर रहे हैं। उन्होंने इसकी वजह भी बताई।

राकेश बापट से पूछा गया कि ईशान सहगल और माइशा को ‘बिग बॉस’ के घर में उनके रोमांस के लिए काफी क्रिटिसाइज किया गया। अब आप भी शो में जा रहे हैं जहां आपकी गर्लफ्रेंड शमिता हैं। क्या आप इस पीडीए से सहमत हैं? क्या आप भी इस तरह का पीडीए करते दिखेंगे?

इसके जवाब में राकेश बापट ने कहा, ‘मैं और शमिता शो में एक कपल के रूप में रहेंगे, लेकिन साथ ही अपना-अपना गेम भी खेलेंगे। लेकिन इतना पक्का है कि हम एक-दूसरे के खिलाफ नहीं होंगे। जहां तक ईशान और माइशा की बात है तो उनका पीडीए और रोमांस ऑर्गेनिक नहीं लगता था। मेरे और शमिता के बीच में कुछ भी जबरदस्ती नहीं था। मैं किसी को भी अपना मोह और लगाव किसी को भी यूं ही नहीं दिखाना चाहता। शमिता और मैं बहुत प्राइवेट लोग हैं। जानते हैं कि नैशनल टेलीविजन पर पब्लिक को कितना दिखाना है।’

यह पूछे जाने पर कि क्या वह शमिता को शो में प्रपोज करेंगे तो राकेश बापट ने कहा, ‘मैं शमिता को शादी के लिए नैशनल टीवी पर कभी प्रपोज नहीं करूंगा। यह एक बहुत ही प्राइवेट इमोशन है। यह जब भी होगा शो पर नहीं होगा। शो के बाहर होगा। यह हम दोनों के लिए बहुत ही स्पेशल मोमेंट होगा।’

राकेश बापट ने इस शनिवार को ‘बिग बॉस 15’ में नेहा भसीन के साथ वाइल्ड कार्ड एंट्री की थी। उन्हें देख शमिता शेट्टी फूट-फूटकर रोने लगी थीं। ‘बिग बॉस 15’ में अब जब राकेश की एंट्री हो चुकी है तो देखने वाली बात यह होगी कि शमिता का गेम किस तरह प्रभावित होता है।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

शी चिनफिंग ने हांगकांग के लिए ‘‘एक देश, दो प्रणाली’’ नीति का किया बचाव

हांगकांग, 01 जुलाई (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। चीन के राष्ट्रपति शी चिनफिंग ने हांगकांग के लि…