Home मनोरंजन पीयूष मिश्रा आज के युवा कलाकारों के उत्साह से हुए प्रभावित
मनोरंजन - November 9, 2021

पीयूष मिश्रा आज के युवा कलाकारों के उत्साह से हुए प्रभावित

मुंबई, 09 नवंबर (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। आनेवाली वेब सीरीज मत्स्य कांड में अहम भूमिका निभा रहे अभिनेता-निर्देशक और जाने-माने गीतकार पीयूष मिश्रा का कहना है कि आज के युवा कलाकारों की व्यावसायिकता और उत्साह ने उन्हें वास्तव में प्रभावित किया है।

पीयूष ने इससे पहले रणबीर कपूर, अली जफर, तापसी पन्नू जैसे अभिनेताओं के साथ रॉकस्टार, तेरे बिन लादेन, पिंक जैसी फिल्मों में और रवि दुबे के साथ नई सीरीज में भी काम किया है।

पीयूष ने कहा, आज के युवाओं के उत्साह ने मुझे वास्तव में प्रभावित किया है। मैंने अपने नए शो के लिए अब रवि सहित उनमें से कुछ के साथ काम किया है और मुझे कहना होगा कि वे बहुत अच्छी तरह से तैयार हैं। उनके काम करने का तरीका, व्यावसायिकता काफी उन्नत है। साथ ही, मुझे विशेष रूप से रणबीर का उल्लेख करना है। मैं वास्तव में उनको प्यार करता हूं, वह अच्छे अभिनेता हैं।

उन्होंने कहा, वह एक अभिनेता के रूप में एक ही समय में तेज और सहज हैं, जो किसी भी प्रदर्शन करने वाले कलाकार का एक महान गुण है। सभी निर्देशकों में मुझे इम्तियाज (अली) का भी उल्लेख करना चाहिए, जिन्हें मैं एक सच्चे कहानीकार के रूप में देखता हूं। मैंने केवल साथ काम किया है, उन्हें दो फिल्मों रॉकस्टार और तमाशा में लेकिन काम करके बहुत मजा आया था..।

मत्स्य कांड अजय भुइयां द्वारा निर्देशित सीरीज है, जिसकी कहानी एक ठग मत्स्य के इर्द-गिर्द घूमती है। रवि इसमें 11 अलग-अलग अवतारों में दिखाई देते हैं।

सीरीज के अपने किरदार के बारे में पीयूष ने कहा, मैं एक जेल कैदी की भूमिका निभा रहा हूं, जिसे हर कोई पंडित जी कहता है। वह जेल के अंदर बहुत प्रभावशाली पात्रों में से एक है। वह एक उच्च ज्ञानी व्यक्ति है। अच्छी तरह से पढ़ा हुआ, अच्छी तरह से वाकिफ। वह जेल में वेदों और भारतीय पौराणिक कथाओं पर कक्षाएं लेता है और सभी कैदी उसे सुनते हैं और उसका पालन करते हैं। एक दिन वह मत्स्य से मिलता है और उसने उसे मुश्किल हालात से निकलने में भी मदद की और अंत में उन्होंने मत्स्य को सिखाया कि कैसे एक ठग बनना है!

यह शो 18 नवंबर को एमएक्स प्लेयर पर रिलीज होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

चायोस ने कारोबार विस्तार के लिए 53 करोड़ डॉलर जुटाए

नई दिल्ली, 23 जून (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। चाय रेस्तरां चलाने वाली चायोस ने कारोबार विस्ता…