Home मनोरंजन दिलबर की सफलता के बाद, दिलरुबा के रूप में वापसी करना अच्छा लग रहा है: नोरा फतेही
मनोरंजन - November 10, 2021

दिलबर की सफलता के बाद, दिलरुबा के रूप में वापसी करना अच्छा लग रहा है: नोरा फतेही

मुंबई, 10 नवंबर (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। अभिनेत्री नोरा फतेही सत्यमेव जयते 2 में एक और फुट-टैपिंग डांस नंबर कुसु कुसु से धमाल मचाने को तैयार हैं। उनका कहना है कि फिल्म के पहले पार्ट में दिलबर की सफलता के बाद, कुसु कुसु गाने के लिए दिलरुबा के रूप में वापसी करना वाकई बहुत अच्छा लग रहा है।

नोरा ने दिलबर, ओ साकी साकी और रॉक द पार्टी के बाद एक बार फिर अभिनेता के साथ काम किया है। जबकि अभिनेत्री ने फिल्म निर्माता मिलाप जावेरी के साथ दिलबर और एक तो कम जिंदगानी के बाद अपनी हैट्रिक बनाई है।

फ्रैंचाइजी में वापसी के बारे में बात करते हुए, नोरा फतेही ने साझा किया कि सत्यमेव जयते मेरे जीवन में एक बेहद खास जगह रखती है और मैं सत्यमेव जयते 2 का भी हिस्सा बनकर बहुत खुश हूं।

उन्होंने आगे कहा, मैं मिलाप, निखिल सर और भूषण सर की शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने मुझे एक बार फिर इस अवसर का हिस्सा बनने के लिए चुना। मैं एक कुसु कुसु को पेश करने के लिए उत्साहित हूं और वास्तव में सभी से प्रतिक्रिया की प्रतीक्षा कर रही हूं।

नोरा की वापसी को लेकर डायरेक्टर मिलाप जावेरी ने भी एक्साइटमेंट जाहिर की।

उन्होंने आगे कहा कि मैं प्रतिष्ठित दिलबर और एक तो कम जिंदगानी के बाद नोरा को कुसु कुसु का हिस्सा बनने के लिए रोमांचित हूं। वह मेरे लिए एक लकी चार्म रही हैं और उनकी प्रतिभा ने पूरे देश को मंत्रमुग्ध कर दिया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

चायोस ने कारोबार विस्तार के लिए 53 करोड़ डॉलर जुटाए

नई दिल्ली, 23 जून (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। चाय रेस्तरां चलाने वाली चायोस ने कारोबार विस्ता…