Home मनोरंजन मेकर्स ने ‘बिग बॉस 15’ से अफसाना को किया बाहर? की थी चाकू से खुद को मारने की कोशिश
मनोरंजन - November 11, 2021

मेकर्स ने ‘बिग बॉस 15’ से अफसाना को किया बाहर? की थी चाकू से खुद को मारने की कोशिश

मुंबई, 11 नवंबर (ऐजेंसी /अशोक एक्सप्रेस)। ‘बिग बॉस 15’ में इस वक्त आए दिन ट्विस्ट आ रहे हैं। हाल ही राकेश बापट हेल्थ इशूज के कारण शो से बाहर हो गए, वहीं अब खबर है कि अफसाना खान को भी बाहर कर दिया गया है। अफसाना ने हाल ही वीआईपी जोन में एक्सेस ने मिलने पर खूब हंगामा किया था। उन्होंने चाकू से खुद को नुकसान पहुंचाने की कोशिश की थी। अफसाना की शमिता शेट्टी से भी खूब लड़ाई हुई और इस दौरान उन्हें पैनिक अटैक आ गया।

‘स्पॉटबॉय’ की रिपोर्ट के अनुसार, अफसाना खान ‘बिग बॉस 15’ से बाहर आ गई हैं। एक सोर्स ने बताया कि अफसाना को पैनिक अटैक आ गया था, जिसके बाद उन्हें शो से बाहर ले जाया गया। सोर्स ने कहा, ‘वीआईपी टास्क हारने के बाद और दोस्तों से धोखा मिलने के कारण अफसाना का दिल टूट गया था। उन्होंने शमिता शेट्टी से भी लड़ाई की, जिसके बाद उन्हें पैनिक अटैक आ गया। उन्होंने चाकू लेकर खुद को नुकसान पहुंचाने की कोशिश की। किचन एरिया में उन्होंने खुद को काटने की कोशिश की। इस कारण मेकर्स ने अफसाना खान को शो छोड़ने के लिए कह दिया।

हालांकि अभी इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। बता दें कि बिग बॉस ने हाल ही वीआईपी जोन टास्क करवाया था। इसमें घर के कैप्टन उमर रियाज (न्उंत त्पं्र) को पावर दी गई थी कि वो किन्हीं 3 सदस्यों को चुनें जिन्हें वह अपने साथ वीआईपी जोन में ले जाना चाहते हैं। इस राउंड में उमर, करन कुंद्रा, तेजस्वी प्रकाश और करन कुंद्रा को चुनते हैं। उमर इस टास्क से अफसाना खान को बाहर कर देते हैं, जिससे वह आपा खो देती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

शी चिनफिंग ने हांगकांग के लिए ‘‘एक देश, दो प्रणाली’’ नीति का किया बचाव

हांगकांग, 01 जुलाई (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। चीन के राष्ट्रपति शी चिनफिंग ने हांगकांग के लि…