Home खेल सेमीफाइनल से पहले पाकिस्तान के रिजवान, मलिक को ‘हल्का फ्लू’
खेल - November 11, 2021

सेमीफाइनल से पहले पाकिस्तान के रिजवान, मलिक को ‘हल्का फ्लू’

दुबई, 11 नवंबर (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। पाकिस्तान के बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान और शोएब मलिक ‘हल्के फ्लू’ (सर्दी-जुकाम) से पीड़ित हैं और उनका गुरुवार को यहां आस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 विश्व कप सेमीफाइनल में खेलना संदिग्ध है।

बुधवार को टीम के ट्रेनिंग सत्र में हिस्सा नहीं लेने वाले रिजवान और मलिक दोनों कोविड-19 परीक्षण में नेगेटिव आए हैं। टीम के बाकी सदस्य भी नियमित परीक्षण में नेगेटिव पाए गए हैं।

‘ईएसपीएनक्रिकइंफो’ के खबर के अनुसार, ‘‘दोनों खिलाड़ियों का कोविड-19 परीक्षण हुआ है और दोनों नेगेटिव आए हैं।’’

उन्होंने कहा, ‘‘टीम के बाकी सदस्य भी टूर्नामेंट के नियमित परीक्षण के दौरान नेगेटिव आए हैं जिसमें से एक परीक्षण दो दिन पहले हुआ था। ‘‘

खबर के अनुसार बुधवार सुबह रिजवान और मलिक जब उठे तो उन्हें ‘हल्का फ्लू और हल्का बुखार’ था और उन्हें शुरुआत में विलंब से अभ्यास में हिस्सा लेने की सलाह दी गई लेकिन बाद में इसमें हिस्सा नहीं लेने की स्वीकृति दे दी गई।

खबर के अनुसार, ‘‘पाकिस्तान गुरुवार के मैच में उनके हिस्सा लेने को लेकर अभी अधिक चिंतित नहीं है और सुबह उनकी स्थिति की दोबारा समीक्षा की जाएगी।’’

अगर ये दोनों नहीं खेल पाते हैं तो पाकिस्तान के पास विकल्प मौजूद हैं। पूर्व कप्तान सरफराज अहमद विकेटकीपर के रूप में रिजवान की जगह ले सकते हैं जबकि हैदर अली को मलिक की जगह मौका मिल सकता है।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

केदारनाथ धाम के कपाट 10 मई को खुलेंगे

उखीमठ, 08 मार्च (ऐजेंसी/अशोका एक्स्प्रेस)। उत्तराखंड में हिमालय की कंदराओं में स्थित 11वें…