Home मनोरंजन विकी कौशल-कटरीना की शादी में दिखे ड्रोन तो मार गिराने के आदेश
मनोरंजन - December 3, 2021

विकी कौशल-कटरीना की शादी में दिखे ड्रोन तो मार गिराने के आदेश

मुंबई, 03 दिसंबर (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। कटरीना कैफ और विकी कौशल फाइनली 9 दिसंबर को शादी कर रहे हैं। राजस्थान के सवाई माधोपुर जिले की डीएम की चिट्ठी से यह बात साबित हो चुकी है दोनों 9 दिसंबर को सात फेरे लेंगे। यह बात जानकर फैन्स की खुशी का ठिकाना नहीं है। लेकिन विकी और कटरीना अपनी शादी को एकदम प्राइवेट रखने के लिए कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं। यहां तक कि उनकी शादी में किसी भी मेहमान या अन्य व्यक्ति को फोटो लेने की इजाजत नहीं होगी।

खबरों के मुताबिक, विकी और कटरीना ने अपनी शादी में आने वाले मेहमानों के लिए ढेर सारी शर्तें रखी हैं और इन्हीं में एक और शर्त जोड़ दी है। ‘इंडियाटुडे’ की रिपोर्ट के मुताबिक, शादी के वेन्यू या इसके आसपास अगर कोई ड्रोन उड़ता दिखा तो उसे मार गिराया जाएगा। ऐसा इसलिए किया जाएगा ताकि शादी से जुड़ी किसी फोटो या वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करने से रोका जा सके।

रिपोर्ट के मुताबिक, सोर्स ने बताया कि विकी कौशल और कटरीना कैफ ने शादी में आने वाले मेहमानों से ‘नो फोटो एनडीए’ क्लॉज भी साइन करवाया है। सोर्स ने बताया कि प्राइवेसी मेनटेन करने के लिए वेन्यू के पास किसी ड्रोन को भी नहीं फटकने दिया जाएगा और अगर कोई ड्रोन नजर आया तो उसे शूट कर गिरा दिया जाएगा।

वहीं विकी और कटरीना ने अपनी शादी के लिए इंटरनैशनल फटॉग्रफर मारिया टेस्टीनो को हायर किया है। वह ही शादी की सारी तस्वीरें और वीडियो शूट करेंगे। कटरीना और विक्की की शादी में किसी भी मेहमान को मोबाइल या कैमरा ले जाने की इजाजत नहीं होगी।

कटरीना और विकी की शादी में पीएमओ से भी पांच अधिकारी शामिल होंगे। उनकी सुरक्षा बड़े पैमाने पर होगी, जिसके लिए पीएमओ द्वारा कलेक्टर ऑफिस से रूट चार्ट भी मंगाया गया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

केदारनाथ धाम के कपाट 10 मई को खुलेंगे

उखीमठ, 08 मार्च (ऐजेंसी/अशोका एक्स्प्रेस)। उत्तराखंड में हिमालय की कंदराओं में स्थित 11वें…