Home व्यापार सैमसंग ने गैलेक्सी एस21, फ्लिप3 और फोल्ड3 के लिए वन यूआई 4 के रोलआउट को फिर से शुरू किया
व्यापार - December 29, 2021

सैमसंग ने गैलेक्सी एस21, फ्लिप3 और फोल्ड3 के लिए वन यूआई 4 के रोलआउट को फिर से शुरू किया

सियोल, 29 दिसंबर (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। गैलेक्सी एस21 परिवार के लिए एंड्रॉइड 12 पर आधारित वन यूआई 4 के लिए सैमसंग के स्थिर अपडेट और गैलेक्सी जेड फोल्ड3 के साथ-साथ फ्लिप3 को पिछले सप्ताह गूगल प्ले संगतता के मुद्दों के कारण रोक दिया गया था। अब, लगभग पांच दिनों के बाद, मुद्दों को ठीक कर दिया गया है और कंपनी अब एंड्रॉइड 12 के रोलआउट को फिर से शुरू कर रही है।

गिज्मोचाइना की रिपोर्ट के अनुसार, सैमसंग गैलेक्सी एस21 स्मार्टफोन को जी99एक्सबीएक्सएक्सएस3बीयूएलसी बिल्ड नंबर मिल रहा है। ध्यान दें कि एक्स एक संख्या है जो उपयोगकर्ता के डिवाइस के अनुसार भिन्न होती है।

कोरियाई वेरिएंट को जी99 एक्सएनजेएसएस3बीयूएलसी मिल रहा है। सैमसंग गैलेक्सी जेड फ्लिप3 को एफ711एक्सएक्सएक्सएस2बीयूएल6 के साथ नया बिल्ड मिल रहा है। दूसरी ओर सैमसंग गैलेक्सी जेड फोल्ड3 को एफ926एक्सएक्सएक्सएस1बीयूएल6 मिल रहा है।

मोबाइल कम्युनिकेशंस बिजनेस में सॉफ्टवेयर प्लेटफॉर्म टीम के ईवीपी और प्रमुख जंग्युन यूं ने हाल ही में कहा, वन यूआई 4 गैलेक्सी स्मार्टफोन यूजर्स को लेटेस्ट अनुकूलन और गोपनीयता सुविधाओं से लैस करते हुए उस वादे को पूरा करता है। लेकिन हम वहां नहीं रुकेंगे। जल्द ही, अन्य स्मार्टफोन और टैबलेट उपयोगकर्ता भी इस सॉ़फ्टवेयर अपडेट से लाभ उठा सकेंगे और अधिक सक्षम कर सकेंगे।

चुनने के लिए नए रंग पैलेट की एक पूरी मेजबानी के साथ, आप अपने होम स्क्रीन से लेकर आइकन, मेनू, बटन और पृष्ठभूमि तक हर चीज के रंगरूप को बदल सकते हैं।

कंपनी ने कहा, आप अपने कीबोर्ड से सीधे उपलब्ध इमोजी सुविधाओं, जीआईएफ और स्टिकर की एक विस्तृत विविधता के साथ खुद को और भी आसानी से व्यक्त कर सकते हैं।

डेटा सुरक्षा के मोर्चे पर, जब कोई ऐप आपके कैमरे या माइक्रोफोन तक पहुंचने का प्रयास कर रहा होता है, तो वन यूआई4 आपको अलर्ट करता है और एक नया गोपनीयता डैशबोर्ड प्रदान करता है जो आपकी सभी सेटिंग्स और नियंत्रणों को एक सुविधाजनक स्थान पर लाता है।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

शी चिनफिंग ने हांगकांग के लिए ‘‘एक देश, दो प्रणाली’’ नीति का किया बचाव

हांगकांग, 01 जुलाई (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। चीन के राष्ट्रपति शी चिनफिंग ने हांगकांग के लि…