Home मनोरंजन डेमी लोवाटो ने याद किया एलियन एनकाउंटर
मनोरंजन - September 29, 2021

डेमी लोवाटो ने याद किया एलियन एनकाउंटर

लॉस एंजिल्स, 29 सितंबर (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। गायिका डेमी लोवाटो ने अपने 28वें जन्मदिन पर एक एलियन से संपर्क करने का दावा किया है। नई पीकोक सीरीज अनआइडेंटिफाइड में डेमी अपनी बहन डलास और उनके सबसे अच्छे दोस्त मैथ्यू के साथ हैं, जो उन्हें यूएफओ हॉट स्पॉट की एक सीरीज पर जाते हुए देखता है। कूल फॉर द समर हिटमेकर ने साझा किया, मेरे 28 वें जन्मदिन पर मुझे बहुत गहरा अनुभव हुआ। मैंने एलियन से संपर्क किया और यह एक बहुत ही अच्छा अनुभव था। तब से, मैंने इसे और ज्यादा देखना शुरू कर दिया और मैं इसके बारे में एक शो करना चाहती हूं। उस अनुभव को याद करते हुए, उन्होंने कहा, मैंने प्रोटोकॉल करने की कोशिश की जहां आप संपर्क करते हैं, और अचानक कुछ आसमान में सीधे हमारे ऊपर दिखाई देता है। लोवाटो ने कहा, यह बड़ी रोशनी थी जिसने लगभग आकाश में एक प्रश्न चिह्न् बनाया और फिर यह बिल्कुल पीछे हटने जैसा था। मुझे एहसास हुआ तब कि मेरा जीवन शायद आध्यात्मिक तरीके से बदलने वाला है, क्योंकि इस यात्रा के साथ मेरा आध्यात्मिक संबंध है। फीमेलफस्र्ट डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के अनुसार, गायिका, जिसे 2018 में ड्रग ओवरडोज के बाद तीन स्ट्रोक और दिल का दौरा पड़ा था। उन्होंने कहा, वह अपने अनुभव से डरी नहीं और खुश होकर वास्तव में इसे साझा किया।

चार्ट-टॉपिंग स्टार ने एंटरटेनमेंट वीकली को बताया, आप सोचेंगे कि मैं पागल हो गई हूं, लेकिन इन अनुभवों में मैंने जो पाया है वह प्यार है और कोई डर नहीं है। इन लोगों से आपको जो भावना मिलती है वह बहुत प्रेमपूर्ण है और यह स्वीकार करना कि आप संपर्क करने में सक्षम हैं तो यह केवल अत्यधिक आनंद होता है।

जब मैं कहती हूं कि संपर्क करें, तो मेरा मतलब है कि जानबूझकर ध्यान करने की कोशिश करें और दृष्टि को प्रकट करने का प्रयास करें। ऐसा नहीं है कि मैं वास्तव में, इनके साथ हाथ मिला रही हूं, हालांकि मैं इसे पसंद करूंगी। मुझे लगता है कि ये बेहद शांतिपूर्ण हैं जब वे दिखाई देते हैं, तो आप बिल्कुल उस अवधारणा को महसूस कर सकते हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

शी चिनफिंग ने हांगकांग के लिए ‘‘एक देश, दो प्रणाली’’ नीति का किया बचाव

हांगकांग, 01 जुलाई (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। चीन के राष्ट्रपति शी चिनफिंग ने हांगकांग के लि…