Home मनोरंजन केबीसी 13 के सेट पर बोले बिग बी, फिल्म आनंद से बदला था उनका कैरियर
मनोरंजन - September 30, 2021

केबीसी 13 के सेट पर बोले बिग बी, फिल्म आनंद से बदला था उनका कैरियर

मुंबई, 30 सितंबर (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। कौन बनेगा करोड़पति 13 के शानदार शुक्रवार के आगामी एपिसोड में, होस्ट और मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने अपने जीवन और सफलता की राह के एक महत्वपूर्ण मोड़ को साझा किया कि कैसे उन्हें उद्योग में एक अभिनेता के रूप में स्वीकार किया गया था।

मेगास्टार शो के महमान पंकज त्रिपाठी और प्रतीक गांधी के साथ उस समय के बारे में बातचीत करते हुए दिखाई देंगे, जब उन्होंने एक पेट्रोल पंप पर लोगों ने पहचाना था।

वह अपना अनुभव साझा करते हैं जब उन्होंने पहली बार लोगों को फिल्मों में उनके प्रदर्शन के कारण पहचाना था। बिग बी ने कहा, मैंने आनंद फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली थी, और यह रिलीज हो चुकी थी। जिस दिन इसे रिलीज होना था, मैं अपने दोस्तों की कार ले गया क्योंकि मेरे पास न कार थी और न ही उसमें पेट्रोल डलाने के पैसे थे। मैंने किसी से 5 से 10 रुपये उधार लिए और पास के पेट्रोल स्टेशन पर जाकर कार की टंकी भरा दी और उसे पैसे दिए।

अमिताभ ने आगे बताया, सुबह, मैं एक और फिल्म की शूटिंग के लिए जा रहा था और कार का पेट्रोल खत्म हो गया। फिर से, मैं उसी पेट्रोल स्टेशन पर ईंधन भरने गया। जब मैं ईंधन भरने आया तो 4 से 5 लोग खड़े होकर मुझे देख रहे थे, क्योंकि फिल्म आनंद तब रिलीज हुई थी। तभी मुझे एहसास हुआ कि लोग मुझे पहचानने लगे हैं और मैंने कुछ सही किया है।

आने वाले शुक्रवार को हॉटसीट पर मेहमान पंकज त्रिपाठी और प्रतीक गांधी नजर आएंगे। वे उन कारणों के लिए खेल खेलेंगे जिनका वे समर्थन करते हैं।

केबीसी 13 का शानदार शुक्रवार एपिसोड 1 अक्टूबर को सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होगा।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

अदाणी समूह मुजफ्फरपुर में करेगी बड़ा निवेश, हजारों लोगों को मिलेगा रोजगार

पटना, 28 जून (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। देश के सबसे बड़े रईश गौतम अदाणी की कंपनी बिहार की औद…