Home देश-दुनिया उत्तर प्रदेश रवाना हुए पायलट, सीतापुर और लखीमपुर जाने का करेंगे प्रयास

उत्तर प्रदेश रवाना हुए पायलट, सीतापुर और लखीमपुर जाने का करेंगे प्रयास

नई दिल्ली, 06 अक्टूबर (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। राजस्थान के पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट बुधवार सुबह सड़क मार्ग से उत्तर प्रदेश के सीतापुर रवाना हो गए जहां कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाद्रा को हिरासत में रखा गया है।

सूत्रों ने बताया कि पायलट आज सुबह जयपुर से हवाई मार्ग से दिल्ली पहुंचे और फिर सड़क मार्ग से गाजीपुर बॉर्डर होते हुए सीतापुर रवाना हो गए।

कांग्रेस नेता के करीब एक सूत्र ने बताया, ‘‘सचिन पायलट सीतापुर जाएंगे और फिर लखीमपुर खीरी जाकर पीड़ित किसान परिवारों से मुलाकात करने का प्रयास भी करेंगे।’’

लखीमपुर खीरी के तिकोनिया क्षेत्र में हुई हिंसा में चार किसानों समेत आठ लोगों की मौत के बाद वहां जाने के दौरान रास्ते में हिरासत में लीं गईं कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाद्रा सोमवार सुबह से पुलिस अभिरक्षा में हैं।

गौरतलब है कि लखीमपुर खीरी जिले के तिकोनिया क्षेत्र में रविवार को उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य द्वारा केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा के पैतृक गांव के दौरे के विरोध को लेकर भड़की हिंसा में चार किसानों समेत आठ लोगों की मौत हो गई थी। इस मामले में मिश्रा के बेटे आशीष समेत कई लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

केदारनाथ धाम के कपाट 10 मई को खुलेंगे

उखीमठ, 08 मार्च (ऐजेंसी/अशोका एक्स्प्रेस)। उत्तराखंड में हिमालय की कंदराओं में स्थित 11वें…