Home खेल हमें खुद में सुधार करना होगा : पंत
खेल - April 4, 2022

हमें खुद में सुधार करना होगा : पंत

पुणे, 03 अप्रैल (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। गुजरात टाइटंस से मिली 14 रन की हार के बाद दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत ने कहा कि मुझे लगता है कि इस विकेट के मुताबिक उनका स्कोर बड़ा नहीं था। लेकिन हमें खुद में सुधार करना होगा। पंत ने कहा, ”हमने पावरप्ले में विकेट गंवाया और बाद में तीन विकेट गंवाए। हमें खुद में सुधार करना होगा। मौसम की परिस्थिति अहम होती है, हम मैच यह सोचकर नहीं खेल रहे हैं कि हम मुंबई में नहीं खेल रहे हैं। हम मैच पर ध्यान लगाना चाहते हैं, ओस दिमाग में नहीं थी। कोच रिकी पोंटिंग भी निराश हैं, हों भी क्यों ना, कोई हारना नहीं चाहता है।”

विजेता टीम गुजरात के कप्तान हार्दिक पांड्या ने कहा, ”हम 180 से ज्यादा रन बनाना चाहते थे, लेकिन मैं जानता था कि हमारी गेंदबाजी ऐसी है कि हम विकेट ले सकते हैं। पंत की टीम के पास अच्छे बल्लेबाज थे, वहीं हमारी टीम में भी वरुण आरोन के साथ समस्या हुई और वह गेंदबाजी नहीं कर सके, लेकिन हमारे पास कई विकल्प थे। राहुल और विजय ने गेंदबाजी करने को नहीं कहा था, लेकिन जब उनसे कराई गई तो उन्होंने अच्छा किया। शुभमन गिल ने बहुत अच्छी बल्लेबाजी की और इसीलिए उन्हें जाना जाता है। उम्मीद है वह आगे भी ऐसा करेंगे।”

प्लेयर ऑफ द मैच बने लॉकी फर्ग्युसन ने कहा, ”टीम के साथी ऐसे हैं कि मेरा काम और भी आसान हो गया। यह गेंदबाजी आक्रमण शानदार है। हार्दिक गेंदबाजी कर सकते हैं, राशिद हैं, शमी हैं और राहुल गेंदबाजी कर सकते हैं। हम दोनों ओर से दबाव बनाने में कामयाब रहे और उसका फायदा मुझे विकेट लेकर मिला। इस विकेट पर हार्ड लेंथ पर गेंदबाजी करने की जरूरत थी और उससे मुझे मदद मिली। हम दोनों ओर से दबाव बनाना चाहते थे और यही हमारा काम है। हार्दिक हमें आत्मविश्वास देते हैं और जब कप्तान आप पर विश्वास करते हैं तो आप खुद अच्छा करना चाहते हैं।”

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

झारखंड, महाराष्ट्र विस चुनाव के साथ रिक्त विस सीटों के चुनाव की घोषणा

नई दिल्ली, 15 अक्टूबर (ऐजेंसी/अशोका एक्स्प्रेस)। चुनाव आयोग ने 15 राज्यों में रिक्त विधानस…