Home देश-दुनिया नीतीश हुए कोरोना पॉजिटिव

नीतीश हुए कोरोना पॉजिटिव

पटना, 26 जुलाई (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कोरोना संक्रमित हो गए हैं। जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं सांसद राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह ने मंगलवार को अपने फेसबुक पोस्ट के माध्यम से इसकी पुष्टि की है। पिछले चार दिनों से उन्हें बुखार था। इसके बाद उनके ब्लड सैंपल की जांच कराई गई, जिसमें वह कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।
सांसद श्री सिंह ने अपने फेसबुक पोस्ट में कहा, “मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कोरोना जांच में पॉज़िटिव पाये गए हैं। चिकित्सकों की सलाह पर वह होम आइसोलेशन में हैं। ईश्वर से आदरणीय मुख्यमंत्री के जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं।”
इस बीच लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं बिहार के जमुई से सांसद चिराग पासवान ने अपने ट्वीट में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है।
मुख्यमंत्री श्री कुमार तबीयत खराब होने की वजह से ही सोमवार को दिल्ली नहीं जा पाए थे। राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू के शपथ ग्रहण समारोह से श्री कुमार दूर रहे और इसे लेकर तरह-तरह की चर्चाएं राजनीतिक गलियारों में हो रही थी। इन चर्चाओं के बीच कल जदयू संसदीय बोर्ड के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने यहां तक कह दिया था कि जरूरी नहीं कि श्री कुमार शपथ ग्रहण समारोह में शामिल हों लेकिन अब श्री कुमार के कोरोना संक्रमित होने की खबर सामने आई है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

यूक्रेन के ड्रोन हमले से रूस के ईंधन टर्मिनल पर लगी आग

मॉस्को, 24 अप्रैल (ऐजेंसी/अशोका एक्स्प्रेस)। रूस के स्मोलेंस्क क्षेत्र में यूक्रेनी सशस्त्…