Home व्यापार होण्डा का एक्सटेंडेड वारंटी प्लस प्रोग्राम
व्यापार - June 8, 2023

होण्डा का एक्सटेंडेड वारंटी प्लस प्रोग्राम

नई दिल्ली, 07 जून (ऐजेंसी/अशोका एक्स्प्रेस)। दोपहिया वाहन बनाने वाली कंपनी होण्डा मोटरसाइकिल एण्ड स्कूटर इंडिया (एचएमएसआई) ने आज ‘एक्सटेंडेड वारंटी प्लस (ईडब्ल्यू प्लस)’ प्रोग्राम का लॉन्च कियाजिसमें ग्राहक को 10 वर्ष तक एक्सटेंड वारंटी का लाभ मिल सकेगा।
कंपनी ने आज यहां बताया कि यह प्रोग्राम कंपनी की एक्सटेंडेड वारंटी पेशकश का नया विस्तार है जो अब 250 सीसी सेगमेन्ट तक के सभी स्कूटर एवं मोटरसाइकिल मॉडलों पर उपलब्ध है। अपने इस कदम के साथ होण्डा उपभोक्ताओं को बेजोड़ मूल्य और अतुलनीय संतोष के साथ मन की शांति प्रदान करन वाली उद्योग जगत की अग्रणी दोपहिया निर्माता बन गई है।
कंपनी की इस अनूठी पहल के साथ उपभोक्ता वाहन की खरीद के 91वें दिन से लेकर नौंवे साल तक जब चाहें एक्सटेंडेड वारंटी ले सकते हैं। यह प्रोग्राम न सिर्फ उपभोक्ताओं को 10 साल का वारंटी कवरेज देता है बल्कि रीन्युअल का विकल्प भी प्रदान करता है। खास बात यह है कि अगर वे अपना दोपहिया वाहन किसी को बेच देते हैं तो इस वारंटी को ट्रांसफर भी किया जा सकता है।
बेहतर ‘एक्सटेंडेड वारंटी प्लस’ प्रोग्राम में उच्च मूल्य के इंजन कंपोनेन्ट्स तथा अन्य ज़रूरी मैकेनिकल एवं इलेक्ट्रिकल पार्ट्स के लिए व्यापक कवरेज शामिल है। ईडब्ल्यू प्रोग्राम उपभोक्ताओं को तीन फ्लेक्सिबल विकल्प देता हैः एक वाहन के 7वें साल तक के लिए 3 साल की पॉलिसी, वाहन के 8वें साल के लिए 2-साल की पॉलिसी और 9वें साल में वाहन के लिए 1 साल की पॉलिसी। ये विकल्प स्कूटरों के सभी मॉडलों के लिए 120,000 किलोमीटर तक का और मोटरसाइकिल के सभी मॉडलों के लिए 130,000 किलोमीटर तक का कवरेज देते हैं।
उपभोक्ता 150 सीसी तक के मॉडलों के लिए 1317 रुपए की शुरूआत कीमत पर और 150 से 250 सीसी मॉडलों के लिए 1667 रुपए की कीमत पर होण्डा के सभी सर्विस सेंटरों में इस सेवा का लाभ उठा सकते हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

टोयोटा की अप्रैल में बिक्री 32 प्रतिशत बढ़कर 20,494 इकाई

नई दिल्ली, 01 मई (ऐजेंसी/अशोका एक्स्प्रेस)। टोयोटा किर्लोस्कर मोटर की अप्रैल महीने में थोक…