Home मनोरंजन पॉर्न केसः राज कुंद्रा के पास मिले थे 119 अश्लील वीडियोज, 9 करोड़ में बेचने की थी प्लानिंग
मनोरंजन - September 21, 2021

पॉर्न केसः राज कुंद्रा के पास मिले थे 119 अश्लील वीडियोज, 9 करोड़ में बेचने की थी प्लानिंग

मुंबई, 21 सितंबर (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। पॉर्न फिल्में बनाने और उन्हें प्रसारित करने के आरोप में बॉलिवुड ऐक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को सोमवार 20 सितंबर को जमानत मिल गई है। राज कुंद्रा पिछले 2 महीने से जेल में थे। कोर्ट ने राज कुंद्रा को 50 हजार के निजी मुचलके पर जमानत दी है। भले ही राज अभी जेल से बाहर आ गए हों मगर मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच अभी भी राज कुंद्रा पर गंभीर आरोप लगा रही है।

क्राइम ब्रांच ने बताया है कि उन्हें पॉर्नोग्रफी केस की जांच के दौरान बिजनमैन राज कुंद्रा के मोबाइल, लैपटॉप और हार्ड डिस्क से कुल 119 पॉर्न वीडियोज मिले थे। पुलिस का दावा है कि राज कुंद्रा इन सभी वीडियोज को कुल 9 करोड़ रुपये में बेचने की प्लानिंग कर रहे थे।

बता दें यह मामला तब शुरू हुआ जब फरवरी में कुछ मॉडल्स ने पुलिस में जबरन पॉर्न फिल्में बनाए जाने की शिकायत की थी। इसके बाद पुलिस ने ऐक्ट्रेस गहना वशिष्ठ सहित कुछ आरोपियों को गिरफ्तार किया था। मामले की जांच आगे बढ़ने पर इसमें राज कुंद्रा की संलिप्तता सामने आई। इसके बाद क्राइम ब्रांच ने 19 जुलाई को राज कुंद्रा को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस का दावा है कि राज कुंद्रा ही पॉर्न फिल्में बनाने वाले रैकेट के सरगना हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

टोयोटा की अप्रैल में बिक्री 32 प्रतिशत बढ़कर 20,494 इकाई

नई दिल्ली, 01 मई (ऐजेंसी/अशोका एक्स्प्रेस)। टोयोटा किर्लोस्कर मोटर की अप्रैल महीने में थोक…