Home मनोरंजन ‘डर’ का किस्सा बता रही थीं जूही चावला, पति जय मेहता का नाम सुन उड़े होश
मनोरंजन - October 13, 2021

‘डर’ का किस्सा बता रही थीं जूही चावला, पति जय मेहता का नाम सुन उड़े होश

मुंबई, 13 अक्टूबर (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। जूही चावला के उस वक्त होश उड़ गए जब सुदेश लहरी ने कॉमिडी सीन के दौरान उनके पति जय मेहता का नाम लिया। दरअसल जूही चावला हाल ही ‘द कपिल शर्मा शो’ में पहुंची थीं। शो के शूट के दौरान जूही चावला ने खूब मस्ती की, जिसका एक बीटीएस वीडियो शो की जज अर्चना पूरन सिंह ने शेयर किया है।

अर्चना पूरन सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर यह वीडियो शेयर किया है, जिसमें जूही चावला अपनी फिल्म ‘डर’ से जुड़ा एक किस्सा बता रही हैं। लेकिन बताते-बताते वह फंबल कर जाती हैं और फिर से रिपीट करती हैं। इसी बीच सुदेश लहरी जय मेहता का नाम लेते हैं और जूही चैंक जाती हैं।

शेयर किए गए वीडियो में जूही चावला कह रही हैं, ‘क्या आप जानते हैं कि ‘डर’ फिल्म में शाहरुख खान से पहले यह रोल दारा सिंह जो को दिया गया था? दारा सिंह जी आइए।’ तब फ्रेम में सुदेश लहरी आते हैं और वह दारा सिंह की आवाज में नकल करते हुए कहते हैं, ‘तू है मेरी किरण, तू है मेरी किरण, जय मेहता।’

यह सुनकर जूही चावला चैंक जाती हैं और फिर कहती हैं ‘क्या?’ इसके बाद वह हंसने लगती हैं। जूही चावला ने साल 1995 में बिजनसमैन जय मेहता से शादी की थी। शुरुआत में जूही चावला ने अपनी शादी को एक सीक्रेट रखा था क्योंकि वह नहीं चाहती थीं कि इसका प्रभाव उनके करियर पर पड़े। जिस वक्त जूही चावला ने जय मेहता के साथ सात फेरे लिए थे, उस वक्त वह अपने करियर के पीक पर थीं। जूही के पति जय मेहता मुंबई बेस्ड बिजनसमैन हैं। वह मेहता ग्रुप के मालिक हैं। उनकी कंपनी सीमेंट बनाने से लेकर चीनी उद्योग तक में काम करती है।

बता दें कि ‘द कपिल शर्मा शो’ के इस एपिसोड को इस हफ्ते टेलिकास्ट किया जाएगा। शो में जूही चावला के अलावा आयशा जुल्का और मधु भी नजर आएंगी।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

अदाणी समूह मुजफ्फरपुर में करेगी बड़ा निवेश, हजारों लोगों को मिलेगा रोजगार

पटना, 28 जून (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। देश के सबसे बड़े रईश गौतम अदाणी की कंपनी बिहार की औद…