Home व्यापार वनप्लस वॉच का हैरी पॉटर लिमिटेड एडिशन भारत में हुआ लॉन्च
व्यापार - October 18, 2021

वनप्लस वॉच का हैरी पॉटर लिमिटेड एडिशन भारत में हुआ लॉन्च

नई दिल्ली, 18 अक्टूबर (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। वनप्लस ने सोमवार को वार्नर ब्रदर्स कंज्यूमर प्रोडक्ट्स (डब्ल्यूबीसीपी) के साथ साझेदारी में भारतीय बाजार में वनप्लस वॉच हैरी पॉटर लिमिटेड एडिशन लॉन्च किया।

16,999 रुपये में उपलब्ध, स्मार्टवॉच 21 अक्टूबर से वनप्लस डॉट इन, वनप्लस स्टोर ऐप, रेड केबल क्लब ऐप और ऑफलाइन वनप्लस एक्सपीरियंस स्टोर पर उपलब्ध होगी।

संभावित उपभोक्ता आईसीआईसीआई बैंक और कोटक बैंक कार्ड और ईएमआई के साथ 1,000 रुपये का लाभ उठा सकते हैं। 20 अक्टूबर को दोपहर 12 बजे से वनप्लस स्टोर ऐप पर शुरू होने वाली अर्ली एक्सेस सेल के हिस्से के रूप में प्रशंसक लिमिटेड एडिशन की घड़ी को भी सुरक्षित कर सकते हैं।

वनप्लस के संस्थापक पीट लाउ ने एक बयान में कहा, हम अपने प्रशंसकों को आश्चर्यजनक, सनसनीखेज में लिपटे वनप्लस वॉच के साथ अपने प्रशंसकों को कुछ असाधारण देना चाहते थे। वार्नर ब्रदर्स कंज्यूमर प्रोडक्ट्स के साथ हमारी साझेदारी उस दर्शन का एक प्रमाण है और अतीत में हमारे सहयोग पर हमें मिली अभूतपूर्व सकारात्मक प्रतिक्रिया का परिणाम है। जबकि अतीत में हमारे संघों ने मुख्य रूप से हमारे स्मार्टफोन और ऑडियो उत्पादों पर ध्यान केंद्रित किया है।

विनिर्देशों के संदर्भ में, स्मार्टवॉच में 454 एक्स 454 पिक्सेल स्क्रीन रिजॉल्यूशन और 326 पीपीआई पिक्सेल डेंसिटी के साथ 1.39-इंच एमओएलईडी डिस्प्ले है। बढ़ी हुई ब्राइटनेस और असाधारण स्क्रेच प्रतिरोध के लिए 9 की मोहस रेटिंग भी है।

स्मार्टवॉच का लक्ष्य पूरे दिन की बैटरी पांच मिनट की चार्जिग के साथ और एक सप्ताह के लिए 20 मिनट के चार्ज के साथ देना है।

स्वास्थ्य सुविधाओं के संदर्भ में, उपयोगकर्ता रक्त ऑक्सीजन स्तर (एसपीओ2), हृदय गति, श्वास आदि को ट्रैक कर सकते हैं। यह पानी और धूल प्रतिरोध के लिए आईपी68 रेटिंग के साथ आता है, और इसमें 110प्लस से अधिक वर्कआउट मोड शामिल हैं।

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

अदाणी समूह मुजफ्फरपुर में करेगी बड़ा निवेश, हजारों लोगों को मिलेगा रोजगार

पटना, 28 जून (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। देश के सबसे बड़े रईश गौतम अदाणी की कंपनी बिहार की औद…