Home मनोरंजन मानुषी छिल्लर यूनिसेफ के राष्ट्रव्यापी युवा अभियान में हुईं शामिल
मनोरंजन - November 1, 2021

मानुषी छिल्लर यूनिसेफ के राष्ट्रव्यापी युवा अभियान में हुईं शामिल

मुंबई, 01 नवंबर (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। पूर्व मिस वल्र्ड 2017 मानुषी छिल्लर को यूनिसेफ ने यूथ कैंपेन के लिए चुना गया है। वह कहती हैं कि युवा लोगों को 21वीं सदी के कौशल और आजीविका के अवसरों से जोड़ने की तत्काल आवश्यकता है, जबकि उन्हें प्रभावी रूप से परिवर्तन-निमार्ता के रूप में शामिल किया गया है।

इस पहल के बारे में, मानुषी ने कहा कि युवा एक चिंगारी की तरह है, जो दीया जला सकता है। हम भविष्य हैं, और आज हम जो कुछ भी बोएंगे, हम भविष्य में उससे काटेंगे। भारत में 300 मिलियन से अधिक युवा हैं। लोगों को, और उन्हें काम पर जाने और नागरिकता देने के लिए तैयार करने से, भारत की प्रगति की संभावना असीमित होगी।

मानुषी पीरियड ड्रामा पृथ्वीराज में अक्षय कुमार के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरूआत करने के लिए पूरी तरह तैयार है। उन्होंने कहा कि युवाओं को सक्रिय रूप से जोड़कर भारत के परिवर्तन के लिए महत्वपूर्ण लक्ष्य प्राप्त करने के लिए रोडमैप तैयार किया जाएगा।

मानुषी ने कहा कि युवाओं को 21वीं सदी के कौशल और आजीविका के अवसरों से जोड़ने की तत्काल आवश्यकता है, जबकि उन्हें प्रभावी रूप से परिवर्तन-निमार्ता के रूप में शामिल किया गया है। युवा सबसे अधिक दबाव वाली समस्याओं के लिए नए विचार और एक नया ²ष्टिकोण लाते हैं, और हमें उनके विचारों को आगे ले जाने के लिए मंच की आवश्यकता है ।

मानुषी की पृथ्वीराज 21 जनवरी 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

यूक्रेन के ड्रोन हमले से रूस के ईंधन टर्मिनल पर लगी आग

मॉस्को, 24 अप्रैल (ऐजेंसी/अशोका एक्स्प्रेस)। रूस के स्मोलेंस्क क्षेत्र में यूक्रेनी सशस्त्…