Home मनोरंजन यानिया भारद्वाज ने अपनी टीम की जमकर तारीफ की
मनोरंजन - November 11, 2021

यानिया भारद्वाज ने अपनी टीम की जमकर तारीफ की

मुंबई, 11 नवंबर (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। मेड इन हेवन सीरीज से पहचान बनाने वाली यानिया भारद्वाज जल्द ही हॉरर फिल्म छोरी में नजर आने वाली हैं। फिल्म के हाल ही में रिलीज हुए टीजर को मिली प्रतिक्रिया ने अभिनेत्री को अभिभूत कर दिया है।

टीजर को मिली प्रतिक्रिया के बारे में बात करते हुए, वह कहती हैं कि छोरी के टीजर पर लोगों ने जितना प्यार बरसाया है, उसे देखकर मुझे बहुत खुशी हो रही है। यह देखकर बहुत अच्छा लगता है कि आपकी मेहनत की सराहना की जा रही है। मुझे व्यक्तिगत रूप से बहुत अच्छा लगा।

फिल्म की शूटिंग के अपने अनुभव के बारे में टिप्पणी करते हुए, अभिनेत्री आगे कहती हैं कि भोपाल में लगभग 25 दिनों के हमारे शूटिंग शेड्यूल के दौरान, विशाल फुरिया सर से लेकर मीता मैम, नुसरत और पूरी टीम ने बहुत मजा किया, और सबसे अच्छी बात यह थी कि खाना था, हम सभी अपनी शूटिंग के बीच खाने के ब्रेक का इंतजार करते थे क्योंकि सेट पर खाना बहुत स्वादिष्ट होता था।

वो कहती हैं, मैं फिल्म रिलीज के लिए उत्साहित हूं। मैं खुद डरावनी फिल्मों से बहुत डरती हूं लेकिन मैंने इसकी शूटिंग पर एक अद्भुत समय बिताया और मुझे यकीन है कि दर्शकों को इसे देखने में उतना ही आनंद आएगा, जितना हमें इसे बनाने में आया हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

यूक्रेन के ड्रोन हमले से रूस के ईंधन टर्मिनल पर लगी आग

मॉस्को, 24 अप्रैल (ऐजेंसी/अशोका एक्स्प्रेस)। रूस के स्मोलेंस्क क्षेत्र में यूक्रेनी सशस्त्…