Home देश-दुनिया भाजपा के राष्ट्रीय संगठन महासचिव बी एल संतोष ने आम आदमी पार्टी पर साधा निशाना

भाजपा के राष्ट्रीय संगठन महासचिव बी एल संतोष ने आम आदमी पार्टी पर साधा निशाना

नई दिल्ली, 12 नवंबर (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। भाजपा के राष्ट्रीय संगठन महासचिव बी एल संतोष ने जाति और धर्म की राजनीति को लेकर आम आदमी पार्टी पर राजनीतिक हमला बोला है। बी एल संतोष ने आप मुखिया अरविंद केजरीवाल के पुराने बयान और दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया द्वारा पणजी में दिए गए बयान को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए आप पर तीखा कटाक्ष किया है।

भाजपा संगठन के हिसाब से राष्ट्रीय अध्यक्ष के बाद दूसरे नंबर पर आने वाले सबसे ताकतवर पदाधिकारी बी एल संतोष ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के पुराने ट्वीट और दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के गोवा के पणजी में सीएम और डिप्टी सीएम के उम्मीदवार के बारे में दिए गए बयान को शेयर करते हुए आप पर निशाना साधा है।

आप के दोनों नेताओं के बयानों को शेयर करते हुए भाजपा के राष्ट्रीय संगठन महासचिव बी एल संतोष ने ट्वीट किया, ऑड और ईवन दिनों में विज्ञापन सीएम और उनकी पार्टी ।

इस ट्वीट के जरिए भाजपा के राष्ट्रीय संगठन महासचिव ने आम आदमी पार्टी पर जाति और धर्म की राजनीति को लेकर कटाक्ष करते हुए इशारों-इशारों में निशाना साधा है। बी एल संतोष ने अरविंद केजरीवाल के जिस पुराने ट्वीट को शेयर किया हैं, उसमें केजरीवाल ने जाति और धर्म की बजाय शिक्षा और स्वास्थ्य जैसे मुद्दों पर चुनाव लड़ने की वकालत की थी। इसके साथ ही भाजपा नेता ने गोवा में दिए गए मनीष सिसोदिया के उस बयान को भी शेयर किया है , जिसमें मनीष सिसोदिया ने ऐलान किया था कि उनकी पार्टी गोवा विधान सभा चुनाव में भंडारी समुदाय के व्यक्ति को मुख्यमंत्री के उम्मीदवार के तौर पर पेश करेगी। मनीष सिसोदिया ने यह ऐलान भी किया था कि गोवा में उनकी पार्टी की सरकार बनने पर ईसाई समुदाय के व्यक्ति को ही राज्य का उप मुख्यमंत्री बनाया जाएगा।

दरअसल, अगले वर्ष की शुरूआत में गोवा समेत 5 राज्यों में विधान सभा चुनाव होने हैं। पार्टी विस्तार की मुहिम में लगी आम आदमी पार्टी भी पूरी ताकत के साथ राज्य में विधान सभा चुनाव लड़ने की तैयारी कर रही है, जबकि भाजपा राज्य में लगातार तीसरी बार सरकार बनाने के मिशन के साथ चुनावी मैदान में उतरने जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

सिख धर्म सिखाता है कि एक परिवार के रूप में मनुष्य एक-दूसरे से जुड़े हुए हैं: अमेरिकी नेता

वाशिंगटन, 11 अप्रैल (ऐजेंसी/अशोका एक्स्प्रेस)। न्यूयॉर्क के एक प्रभावशाली नेता ने वैसाखी स…