Home मनोरंजन अनसूया भारद्वाज का पोस्टर फैंस को खुश करने में नाकाम
मनोरंजन - November 12, 2021

अनसूया भारद्वाज का पोस्टर फैंस को खुश करने में नाकाम

हैदराबाद, 12 नवंबर (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। सुकुमार द्वारा निर्देशित, अल्लू अर्जुन की अखिल भारतीय फिल्म पुष्पाः द राइज हाल के दिनों में बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। देहाती, ग्रामीण पृष्ठभूमि के साथ, निर्मार्ताओं को फिल्म को लेकर जमकर तारीफ मिली है।

निर्माताओं ने बुधवार को अभिनेत्री अनसूया भारद्वाज के फस्र्ट लुक पोस्टर का अनावरण किया, जो प्रशंसकों के बीच खलबली मचाने में नाकामयाब रही। जहां अनसूया का अनजाना लुक वायरल हो रहा है, वहीं ऐसा लग रहा है कि फिल्म के ज्यादातर फैंस इस लुक से खुश नहीं हैं।

अनसूया भारद्वाज के फस्र्ट लुक पोस्टर में उन्हें अलग अवतार में दिखाया गया है। पोस्टर में अनसूया को काफी सोने के गहने पहने देखा जा सकता है। साथ ही पान खाती दिखाई देती है और हाथ में सरौता (सुपारी काटने का एक यंत्र) पकड़ी हुई हैं।

पुष्पा की कहानी आंध्र प्रदेश के चित्तूर जिले के सुदूर इलाकों की वास्तविक जीवन की घटनाओं पर आधारित है। कहानी क्षेत्र के शेषचलम पहाड़ियों में लाल चंदन तस्करों के इर्द-गिर्द घूमती है।

सुकुमार द्वारा निर्देशित, फिल्म में अल्लू अर्जुन पुष्पा राज नामक एक चंदन तस्कर की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे, जिसे रश्मिका मंदाना के साथ देखा जाएगा।

पुष्पा एक दो-भाग वाली फिल्म है और इसे मुत्तमसेट्टी मीडिया के सहयोग से मैथरी मूवी मेकर्स द्वारा बनाया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

शी चिनफिंग ने हांगकांग के लिए ‘‘एक देश, दो प्रणाली’’ नीति का किया बचाव

हांगकांग, 01 जुलाई (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। चीन के राष्ट्रपति शी चिनफिंग ने हांगकांग के लि…