Home मनोरंजन बंटी और बबली 2 के लिए सैफ ने ली डिक्शन ट्रेनिंग
मनोरंजन - November 16, 2021

बंटी और बबली 2 के लिए सैफ ने ली डिक्शन ट्रेनिंग

मुंबई, 16 नवंबर (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। अभिनेता सैफ अली खान ने साझा किया है कि उन्होंने बंटी और बबली 2 के लिए अपने किरदार को मजेदार बनाने के लिए दो महीने तक डिक्शन ट्रेनिंग की है।

सैफ ने कहा कि मैं हमेशा से भारत की अलग अलग जगह पर मोहित रहा हूं। इन जगहों से जो पात्र निकलते हैं, वे प्यारे, दिलचस्प, बहुस्तरीय और सबसे महत्वपूर्ण रूप से काफी वास्तविक होते हैं। मैं भाग्यशाली रहा हूं कि मुझे ऐसी परियोजनाओं में सफलता मिली है, जिनमें ओंकारा, आरक्षण और यहां तक कि तांडव भी शामिल है। मुझे उम्मीद है कि लोग बंटी और बबली 2 में मेरे प्रयास को पसंद करेंगे, जिसमें मैं एक ऐसे चोर की भूमिका निभाई है, जो चोरी करना छोड़ चुका है।

उन्होंने आगे कहा कि मैं हमेशा एक चुनौती के लिए तैयार रहता हूं। लोगों को मेरा किरदार पसंद आ रहा है। वह जानना चाहते है कि मैं फिल्म में बंटी के रूप में कैसे ढला हूं, यह मेरे लिए बहुत बड़ी तारीफ है। मैंने फिल्म के लिए उच्चारण पर बहुत काम किया है। मैं हमेशा अपने किरदार में उतरना चाहता था, इसलिए बंटी और बबली 2 के लिए मैंने डिक्शन ट्रेनिंग ली।

उन्होंने कहा कि मैं अपने द्वारा चुनी गई हर परियोजना से लोगों को आश्चर्यचकित करना चाहता हूं और मुझे खुशी है कि लोग फिल्म देखने के लिए उत्साहित हैं

यशराज फिल्म्स की बंटी और बबली 2 19 नवंबर को रिलीज होगी। इसका निर्देशन वरुण वी. शर्मा ने किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

यूक्रेन के ड्रोन हमले से रूस के ईंधन टर्मिनल पर लगी आग

मॉस्को, 24 अप्रैल (ऐजेंसी/अशोका एक्स्प्रेस)। रूस के स्मोलेंस्क क्षेत्र में यूक्रेनी सशस्त्…