Home मनोरंजन गोविंदा का नया गाना टिप टिप पानी बरसा हुआ रिलीज
मनोरंजन - November 16, 2021

गोविंदा का नया गाना टिप टिप पानी बरसा हुआ रिलीज

मुंबई, 16 नवंबर (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। 90 के दशक में अपने हास्य और नृत्य कौशल से दिलों पर राज करने वाले गोविंदा अब दर्शकों तक पहुंचने के दूसरे रास्ते भी तलाश रहे हैं। अभिनेता ने हाल ही में अपना नया गाना टिप टिप पानी बरसा अपने यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया, जिसे गोविंदा रॉयल्स के नाम से जाना जाता है।

अपने प्रशंसकों तक पहुंचने के लिए अभिनेता ने डिजिटल छलांग लगाई है। गाने में उनकी स्क्रीन उपस्थिति के अलावा उनकी आवाज भी है। मंडे मॉर्निंग ब्लूज के साथ यह गीत क्लासिक गोविंदा शैली की एक स्वस्थ खुराक के साथ उनके प्रशंसकों को पुरानी यादों में ले जाता है।

हाल ही में रिलीज हुए गाने पर उत्साहित गोविंदा ने कहा कि मैंने यह सुनिश्चित किया है कि मैं अपने प्रशंसकों का मनोरंजन अलग अंदाज में करूंगा। फैंस ने मुझे हर बार अपने प्यार और आशीर्वाद से गदगद किया है। वैश्विक व्यवधान ने ऑनलाइन दर्शकों की संख्या को अभूतपूर्व ऊंचाइयों पर पहुंचा दिया है और मेरा मानना है कि यह सबसे अच्छा तरीका है उन तक पहुंचने का।

अभिनेता ने पिछले महीने द कपिल शर्मा शो में गाने का जिक्र किया था और दर्शकों से वादा किया था कि वह जल्द ही इसे लॉन्च करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

घरेलू शेयर बाजार में तेजी, उतार-चढ़ाव के बीच सेंसेक्स और निफ्टी उछले

नई दिल्ली, 23 अप्रैल (ऐजेंसी/अशोका एक्स्प्रेस)। घरेलू शेयर बाजार में आज शुरुआती उतार-चढ़ाव…