Home मनोरंजन शिल्पा शेट्टी ने वेडिंग ऐनिवर्सरी पर पति राज कुंद्रा के लिए लिखा पोस्ट, याद दिलाया 12 साल पुराना वादा
मनोरंजन - November 22, 2021

शिल्पा शेट्टी ने वेडिंग ऐनिवर्सरी पर पति राज कुंद्रा के लिए लिखा पोस्ट, याद दिलाया 12 साल पुराना वादा

मुंबई, 22 नवंबर (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। आज शिल्पा शेट्टी के लिए बेहद खुशी का दिन है। आज यानी 22 नवंबर को 12 साल पहले ऐक्ट्रेस ने बिजनसमैन राज कुंद्रा के साथ शादी की थी और हर सुख-दुख में साथ निभाने का वादा किया था। 12 सालों से शिल्पा मजबूती के साथ अपने पति के साथ खड़ी हैं। शिल्पा ने 12वीं वेडिंग ऐनिवर्सरी पर पति राज कुंद्रा के लिए दिल छू लेने वाला पोस्ट लिखा है। साथ में शादी की अनदेखी तस्वीरें भी शेयर की हैं।

इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए पोस्ट में शिल्पा शेट्टी ने अपने दिल की बातें खुलकर सामने रखी हैं। शिल्पा ने लिखा है, ‘12 साल पहले आज ही के दिन और इसी पल, हमने एक-दूसरे से एक वादा किया था कि हम सुख-दुख में साथ रहेंगे। मुश्किल वक्त को साथ मिलकर सहेंगे। प्यार और भगवान में विश्वास रखेंगे कि वो हमें रास्ता दिखाएं।’

‘दिन-ब-दिन, कंधे से कंधा मिलाकर हम इस वादे को पूरा करते रहेंगे। 12 साल पूरे हो गए हैं और आगे नहीं गिन रही हूं। हैपी ऐनिवर्सरी कुकी। हमारी जिंदगी में कई इंद्रधनुष, खुशी, माइलस्टोन्स और हमारे बच्चों के लिए चीयर्स। उन सभी शुभचिंतकों का दिल से धन्यवाद, जो हर सुख-दुख और मुश्किल वक्त में हमारे साथ रहे।’

शिल्पा शेट्टी ने फरवरी 2009 में राज कुंद्रा से सगाई की थी और उसी साल नवंबर में शादी के बंधन में बंध गईं। आज शिल्पा और राज दो प्यारे बच्चों-बेटा वियान और बेटी समीशा के पैरंट्स हैं। बीते कुछ महीने शिल्पा और राज कुंद्रा के लिए बेहद कष्ट भरे रहे। राज कुंद्रा कुछ महीने पहले पॉर्नोग्राफी केस को लेकर विवादों में आ गए, जिसके बाद उन्हें 19 जुलाई 2021 को गिरफ्तार कर लिया था। राज कुंद्रा को कई दिन जेल में गुजारने पड़े। उन्हें सितंबर 2021 में 50 हजार के निजी मुचलके पर जमानत पर रिहा कर दिया गया।

जमानत पर बाहर आने के बाद से ही राज कुंद्रा सोशल मीडिया से दूर हैं। लेकिन कुछ दिन पहले राज कुंद्रा को शिल्पा शेट्टी को हिमाचल प्रदेश के एक मशहूर मंदिर में साथ देखा गया था। दोनों वहां कांगड़ा स्थित मां बगलामुखी के दर्शन के लिए गए थे।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

टोयोटा की अप्रैल में बिक्री 32 प्रतिशत बढ़कर 20,494 इकाई

नई दिल्ली, 01 मई (ऐजेंसी/अशोका एक्स्प्रेस)। टोयोटा किर्लोस्कर मोटर की अप्रैल महीने में थोक…