Home व्यापार नए फीचर्स के साथ 15-इंच आईपैड पर काम कर रहा है एप्पल: रिपोर्ट
व्यापार - December 20, 2021

नए फीचर्स के साथ 15-इंच आईपैड पर काम कर रहा है एप्पल: रिपोर्ट

सैन फ्रांसिस्को, 20 दिसंबर (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। क्यूपर्टिनो स्थित प्रौद्योगिकी क्षेत्र की दिग्गज कंपनी एप्पल कथित तौर पर वॉल माउंट और पीछे की तरफ पावर प्लग के साथ 15 इंच के आईपैड पर काम कर रही है।

पावर ऑन न्यूजलेटर के लेटेस्ट एडीशन में मार्क गुरमन ने कहा कि एप्पल अधिक शक्तिशाली वक्ताओं को सपोर्ट करने के लिए इस बड़े स्क्रीन वाले आईपैड को मोटा बनाने पर विचार कर रहा है। इसके अतिरिक्त, कैमरों में लैंडस्केप ओरिएंटेशन में एक टॉप-ऑफ-द-लाइन कैमरा शामिल हो सकता है।

आगामी बड़ी स्क्रीन वाला आईपैड एक शक्तिशाली चिपसेट के साथ आ सकता है।

हाल ही में आई एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि एप्पल के इंजीनियर और डिजाइनर बड़ी स्क्रीन वाले आईपैडपर काम कर रहे हैं, जो कुछ सालों में स्टोर शेल्फ में आने के लिए तैयार हो सकते हैं।

एप्पल आईपैड मिनी के एक नए वेरिएंट पर भी काम कर रहा है जिसमें मौजूदा 60हट्र्ज स्क्रीन के बजाय 120हट्र्ज प्रोमोशन डिस्प्ले होगा।

कुछ महीने पहले, एप्पल ने 8.3-इंच डिस्प्ले के साथ अपना नया आईपैड मिनी लॉन्च किया था, लेकिन इसके रिलीज होने के तुरंत बाद, कुछ यूर्जस ने जेली स्क्रॉलिंग समस्या के बारे में शिकायत करना शुरू कर दिया, जिसमें स्क्रीन का दाहिना भाग बाईं ओर की तुलना में पोट्र्रेट मोड में तेजी से चलता है।

जवाब में, एप्पल ने कहा कि एलसीडी डिस्प्ले के लिए यह सामान्य है क्योंकि इस तरह की स्क्रीन लाइन-बाय-लाइन रिफ्रेश करती हैं। लेकिन अब ऐसा लगता है कि प्रौद्योगिकी की दिग्गज कंपनी आईपैड मिनी 6 के एक नए एडीशन पर काम कर रही है जो डिवाइस पर जेली स्क्रॉलिंग समस्या को हल कर सकती है।

रिपोर्ट में कहा गया है कि यह वही डिस्प्ले है जिसे एप्पल 2017 से आईपैड प्रो मॉडल पर इस्तेमाल कर रहा है और इस साल के आईफोन 13 प्रो मॉडल भी प्रोमोशन डिस्प्ले के साथ आए हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

शी चिनफिंग ने हांगकांग के लिए ‘‘एक देश, दो प्रणाली’’ नीति का किया बचाव

हांगकांग, 01 जुलाई (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। चीन के राष्ट्रपति शी चिनफिंग ने हांगकांग के लि…