Home व्यापार एप्पल ने सफारी टेक्नोलॉजी प्रीव्यू 137 बग फिक्स के साथ नया अपडेट किया जारी
व्यापार - December 21, 2021

एप्पल ने सफारी टेक्नोलॉजी प्रीव्यू 137 बग फिक्स के साथ नया अपडेट किया जारी

सैन फ्रांसिस्को, 21 दिसंबर (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। क्यूपर्टिनो आधारित टेक दिग्गज ऐप्पल ने सफारी टेक्नोलॉजी प्रीव्यू 137 के लिए कई बग फिक्स और प्रदर्शन में सुधार के साथ एक नया अपडेट जारी किया है।

मैकरियूमर्स की रिपोर्ट के अनुसार, सफारी टेक्नोलॉजी प्रीव्यू रिलीज 137 वेब इंस्पेक्टर, सीएसएस, जावास्क्रिप्ट, वेब असेंबली, प्रायोगिक मॉडल एलीमेंट, एक्सेसिबिलिटी, वेब एपीआई, कंटेंट सुरक्षा नीति, मीडिया, एप्पल पेय और वेब एक्सटेंशन के प्रदर्शन में सुधार के साथ आता है।

सफारी टेक्नोलॉजी प्रीव्यू का लेटेस्ट वर्जन मैक चलाने वाले यूजर्स के लिए सफारी का एक प्रयोगात्मक वर्जन है, जिसमें वर्तमान में मैकओएस बिग सुर या मैकओएस मोंटेरी स्थापित है।

इसके अलावा, सफारी के लेटेस्ट वर्जन में लाइव टेक्स्ट, एक नया डिजाइन किया गया टैब अनुभव और बहुत कुछ जैसी नई सुविधाएं शामिल हैं। अपडेट में नए 14 और 16-इंच मैकबुक प्रो मॉडल के लिए 120 हट्र्ज रिफ्रेश रेट भी जोड़े गए हैं।

डेवलपर्स के लिए लॉन्च करने के बाद, पहला मैकओएस 12.2 बीटा अब उन लोगों के लिए उपलब्ध है जो सार्वजनिक बीटा प्रोग्राम में हैं।

अपडेट में तेज खोज और स्क्रॉलिंग के साथ एक नया मूल एप्पल म्यूजिक ऐप और मैकबुक प्रो पर प्रोमोशन के साथ सफारी में स्क्रॉल करने के लिए एक फिक्स है।

यदि उपयोगकर्ता अभी तक बीटा नहीं चला रहे हैं तो उपयोगकर्ता इसे एप्पल की डेवलपर वेबसाइट या सार्वजनिक बीटा वेबसाइट से भी डाउनलोड कर सकते हैं।

मैकओएस 12.2 में नए, मूल एप्पल म्यूजिक ऐप के साथ कुछ उल्लेखनीय बदलाव हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

शी चिनफिंग ने हांगकांग के लिए ‘‘एक देश, दो प्रणाली’’ नीति का किया बचाव

हांगकांग, 01 जुलाई (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। चीन के राष्ट्रपति शी चिनफिंग ने हांगकांग के लि…