Home अंतरराष्ट्रीय लॉस एंजिलिस में दुर्घटनावश पुलिस की गोली लगने से 14 वर्षीय किशोरी की मौत

लॉस एंजिलिस में दुर्घटनावश पुलिस की गोली लगने से 14 वर्षीय किशोरी की मौत

लॉस एंजिलिस (अमेरिका), 24 दिसंबर (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। अमेरिका के लॉस एंजिलिस में एक आरोपी को पकड़ने का प्रयास कर रही पुलिस की गोली दुर्घटनावश 14 वर्षीय एक किशोरी को लग गई, जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने एक संदिग्ध व्यक्ति पर गोली चलाई थी, जिसने पहले एक महिला के साथ मारपीट की थी।

पुलिस बृहस्पतिवार को एक कपड़े की दुकान में संदिग्ध को पकड़ने की कोशिश कर रही थी और इस दौरान पुलिस द्वारा चलाई गई एक गोली ‘ड्रेसिंग रूम’ में मौजूद किशोरी को जा लगी।

अधिकारियों ने बताया कि पुलिस ने पुरुष संदिग्ध को भी मार गिराया। पुरुष और किशोरी के नाम उजागर नहीं किए गए। जिस महिला के साथ मारपीट की गई थी, उन्हें गंभीर चोटे आई हैं। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

सैन फर्नांडो घाटी के उत्तरी हॉलीवुड क्षेत्र में बर्लिंगटन स्टोर में पूर्वाह्न 12 बज कर करीब 45 मिनट पर गोलियां चलाई गईं।

लॉस एंजिलिस के पुलिस कैप्टन स्टैसी स्पेल ने एक संवाददाता सम्मेलन में बताया कि पुलिस को एक महिला पर धारदार हथियार से हमला करने और गोलियां चलाए जाने की सूचना मिली थी। अधिकारियों ने जब संदिग्ध को अन्य व्यक्ति पर हमला करते हुए देखा, तो उस पर गोली चलाई, जिससे उसकी मौत हो गई।

लॉस एंजिलिस पुलिस विभाग के सहायक प्रमुख डोमिनिक चो के अनुसार, गोलीबारी के दौरान एक गोली ‘ड्रेसिंग रूम’ में मौजूद किशोरी को जा लगी।

उन्होंने बताया कि मामले की जांच जारी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

शी चिनफिंग ने हांगकांग के लिए ‘‘एक देश, दो प्रणाली’’ नीति का किया बचाव

हांगकांग, 01 जुलाई (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। चीन के राष्ट्रपति शी चिनफिंग ने हांगकांग के लि…