Home मनोरंजन शमशेरा का हिस्सा बनना किसी सपने से कम नहीं था: वाणी कपूर
मनोरंजन - December 31, 2021

शमशेरा का हिस्सा बनना किसी सपने से कम नहीं था: वाणी कपूर

मुंबई, 30 दिसंबर (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। अभिनेत्री वाणी कपूर इस बात से खुश है कि उनकी अगली फिल्म शमशेरा स्क्रीन पर आने के लिए तैयार है। वह कहती हैं कि आने वाली फिल्म का हिस्सा बनना किसी ड्रीम से कम नहीं था। 2021 के बारे में बात करते हुए, वाणी ने कहा कि एक कलाकार के रूप में यह मेरे लिए एक शानदार वर्ष रहा है। चंडीगढ़ करे आशिकी ने मुझे दर्शकों का प्यार और सराहना दी।

वाणी ने कहा, मैं वास्तव में सिनेमा की इस दुनिया में अपनी आगे की यात्रा की प्रतीक्षा कर रही हूं। वाणी वाईआरएफ की शमशेरा में रणबीर कपूर के साथ दिखाई देंगी, जो 18 मार्च, 2022 को रिलीज होने वाली है। उन्होंने कहा कि शमशेरा के रिलीज होने के साथ, मैं दर्शकों के लिए अपने अभिनय का एक और पक्ष लाने के लिए बहुत उत्साहित हूं। शमशेरा का हिस्सा बनना भी किसी सपने से कम नहीं था।

वाणी ने अपने को-स्टार रणबीर कपूर की भी जमकर तारीफ की। वाणी ने कहा कि रणबीर कपूर मेरे सह-कलाकार है, उनकी क्षमता के अभिनेता के साथ काम करना बहुत ही खूबसूरत था। कुछ फिल्मों के बाद वाईआरएफ के साथ काम करना इसे और भी खास बनाता है। वाणी ने कहा कि मैं लोगों द्वारा शमशेरा देखने का इंतजार नहीं कर सकती और उम्मीद है कि एक टीम के रूप में हमने जो काम किया है उसकी सराहना होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

केदारनाथ धाम के कपाट 10 मई को खुलेंगे

उखीमठ, 08 मार्च (ऐजेंसी/अशोका एक्स्प्रेस)। उत्तराखंड में हिमालय की कंदराओं में स्थित 11वें…