Home मनोरंजन महान खलनायक अमरीश पुरी मेरी प्रेरणा हैं: अनुज कोहली
मनोरंजन - January 3, 2022

महान खलनायक अमरीश पुरी मेरी प्रेरणा हैं: अनुज कोहली

मुंबई, 02 जनवरी (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। पहले शो शौर्य और अनोखी की कहानी में नजर आ चुके अभिनेता अनुज कोहली ने कहा कि उन्हें स्क्रीन पर निगेटिव रोल निभाने में मजा आता है।

अनुज ने कहा, मैं अपने पिछले शो, शौर्य और अनोखी की कहानी के निर्माताओं का वास्तव में आभारी हूं, जिन्होंने मुझ पर भरोसा किया और एक निगेटिव किरदार को अच्छे से समझने में मेरी मदद की। मुझे इस शों से दर्शकों का प्यार और लोकप्रियता मिली है। मैंने शो में विनीत भाटिया की भूमिका निभाई है, जो शो में सचमुच एक अपमानजनक पति है। मैं आगे और ज्यादा चुनौतीपूर्ण और आशाजनक भूमिकाएं निभाने के लिए उत्सुक हूं। अगर मौका दिया जाए तो मैं स्क्रीन पर और ज्यादा निगेटिव किरदार निभाना पसंद करुं गा।

गुड्डन- तुमसे ना हो पायेगा में किशोर जिंदल की भूमिका निभाने वाले अभिनेता का कहना है कि वह दिवंगत लोकप्रिय खलनायक अमरीश पुरी मेरी प्रेरणा हैं। उन्होंने आगे कहा, मैं महान अभिनेता अमरीश पुरी सर की कला का कायल हूं। मैं उन्हें अपनी प्रेरणा मानता हूं। उन्होंने हमारे जेहन में एक खलनायक की मजबूत भूमिका निभाई मेरा लक्ष्य भी टीवी पर भी ऐसा ही करना है। उनकी तरह मैं भी भयानक रूप से विस्तृत भूमिकाएं निभाना चाहता हूं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

ब्रिटेन की नयी प्रधानमंत्री ने संरा में अपने पहले संबोधन में पुतिन की आलोचना की

संयुक्त राष्ट्र, 22 सितंबर (ऐजेंसी/अशोका एक्स्प्रेस)। ब्रिटेन की प्रधानमंत्री लिज ट्रस ने …