Home खेल बार्टी ने ऑस्ट्रेलियन ओपन के आयोजकों के फैसले का किया समर्थन
खेल - January 4, 2022

बार्टी ने ऑस्ट्रेलियन ओपन के आयोजकों के फैसले का किया समर्थन

मेलबर्न, 03 जनवरी (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। विश्व नंबर 1 ऑस्ट्रेलियाई टेनिस खिलाड़ी एशले बार्टी ने बिना टीकाकरण वाले खिलाड़ियों को एंट्री न देने वाले ऑस्ट्रेलियन ओपन के आयोजकों के फैसले का समर्थन किया है। वहीं, नोवाक जोकोविच के इस आयोजन में खेलने की संभावनाओं पर संदेह अभी भी बरकरार है।

टूर्नामेंट के आयोजकों के फैसले के बाद बार्टी का समर्थन आया कि ग्रैंड स्लैम में प्रतिस्पर्धा करने के इच्छुक खिलाड़ियों को टीकाकरण का प्रमाण दिखाना होगा।

हालांकि, जोकोविच ने अपने टीकाकरण की स्थिति को प्रकट करने से बार-बार इनकार किया है, जिससे टेनिस जगत के कई लोगों को लगता है कि वह 2021 में जीते गए खिताब को बचाने में असमर्थ होंगे। ऑस्ट्रेलियन ओपन से पहले, कई खिलाड़ियों ने अपने विचार साझा किए हैं, जिनमें बार्टी शामिल हैं।

उन्होंने कहा, यह मेरे लिए एक मुश्किल है, क्योंकि यह मेरा निर्णय नहीं है। हम उन लोगों पर भरोसा करते हैं जो ये निर्णय ले रहे हैं। उनके पास सही जानकारी है।

हालांकि, बार्टी ने कहा कि उन्हें उन खिलाड़ियों के खिलाफ प्रतिस्पर्धा करने में कोई समस्या नहीं है, जिन्होंने वैक्सीन नहीं ली है।

2019 फ्रेंच ओपन विजेता ने कहा, जब मैं कोर्ट पर होती हूं तो मैं अपने विरोधी खिलाड़ी के बारे में सोचती हूं न कि उनके मेडिकल इतिहास के बारे में।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

यूक्रेन के ड्रोन हमले से रूस के ईंधन टर्मिनल पर लगी आग

मॉस्को, 24 अप्रैल (ऐजेंसी/अशोका एक्स्प्रेस)। रूस के स्मोलेंस्क क्षेत्र में यूक्रेनी सशस्त्…