Home खेल ओसाका ने जीत के साथ सत्र की शुरुआत की
खेल - January 5, 2022

ओसाका ने जीत के साथ सत्र की शुरुआत की

मेलबर्न, 04 जनवरी (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। आस्ट्रेलियाई ओपन चैंपियन नाओमी ओसाका ने यहां चल रहे समर सेट टेनिस टूर्नामेंट में से एक में मंगलवार को अलिजे कॉर्नेट पर 6-4, 3-6, 6-3 से हराकर 2022 सत्र की जीत से शुरुआत की। पिछले साल फरवरी में आस्ट्रेलियाई ओपन जीतने के बाद ओसाका ने पहली बार रॉड लीवर एरेना में वापसी की। सितंबर में यूएस ओपन के तीसरे दौर में लिलाह फर्नाडिस से हारने के बाद यह उनका टूर स्तर पर पहला मैच था।

कोविड-19 महामारी के कारण यात्रा प्रतिबंधों को देखते हुए आस्ट्रेलियाई ओपन से पहले कार्यक्रम काफी व्यस्त है। आस्ट्रेलियाई ओपन 17 जनवरी से शुरू होगा। मेलबर्न में इस सप्ताह डब्ल्यूटीए के दो और एटीपी का एक टूर्नामेंट खेला जा रहा है। एडीलेड में एटीपी और डब्ल्यूटीए टूर्नामेंट चल रहा है। सिडनी में एटीपी कप खेला जा रहा है।

मेलबर्न में खेले जा रहे एक अन्य टूर्नामेंट के पहले दौर में शीर्ष वरीयता प्राप्त जेसिका पेगुला ने इरीना कामेलिया बेगु को 7-6 (6), 6-3 से हराया। एडीलेड में 2020 की फ्रेंच ओपन चैंपियन इगा स्वियातेक ने डारिया साविले को 6-3, 6-3 से हराकर अपने खिताब के बचाव का अभियान शुरू किया।

इससे पहले के मैचों में अमेरिकी किशोरी कोको गौफ ने नॉर्वे की उलरिके ईकेरी को 6-2, 6-1 से हराया। उनका अगला मुकाबला शीर्ष वरीयता प्राप्त ऐश बार्टी से होगा। आस्ट्रेलियाई ओपन 2020 की चैंपियन सोफिया केनिन ने लूसिया ब्रोंजेटी को 7-5, 7- से हराया जबकि अनास्तासिया गैसानोवा ने दो घंटे 34 मिनट तक चले मैच में आठवीं वरीयता प्राप्त एलिना स्वितोलिना को 5-7, 6-4, 6-3 से पराजित किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

स्पाइसजेट के शेयर बन गए रॉकेट, दर्ज की गई 9 फीसद की अधिकतम उछाल

-: ऐजेंसी/अशोका एक्स्प्रेस :- नई दिल्ली। स्पाइसजेट के शेयरों में गुरुवार को जबरदस्त तेजी आ…