Home मनोरंजन अजय देगवन की फिल्म ‘तानाजीः द अनसंग वॉरियर’ के प्रदर्शन के दो साल पूरे
मनोरंजन - January 11, 2022

अजय देगवन की फिल्म ‘तानाजीः द अनसंग वॉरियर’ के प्रदर्शन के दो साल पूरे

मुंबई, 10 जनवरी (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। बॉलीवुड के सिंघम स्टार अजय देवगन की फिल्म ‘तानाजीः द अनसंग वॉरियर’ के प्रदर्शन के दो साल पूरे हो गये हैं।

अजय देवगन की फिल्म तानाजी द अनसंग वॉरियर को रिलीज हुए दो साल पूरे हो गए हैं। इस मौके पर खुशी जाहिर करते हुए अजय देवगन ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह फिल्म के सीन्स को फिल्माते हुए दिख रहे हैं।

इस वीडियो को अजय देवगन ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो में तानाजी अपने हाथ में लाल झंडा के साथ खड़े हुए दिख रहे हैं। वीडियो में अजय देवगन ऐतिहासिक युद्ध के सीन्स को भी फिल्माते हुए दिख रहे हैं। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर कर अजय देवगन ने लिखा, “स्क्रिप्ट से लेकर पर्दे और इतिहास रचने तक। तन्हाजी के 2 साल पूरे होने का जश्न।”

गौरतलब है कि फिल्म तानाजीः द अनसंग वॉरियर की कहानी मराठा योद्धा तानाजी मालुसरे के जीवन पर इर्द गिर्द घूमती है, जो कोंधना किले को फिर से हांसिल करने के लिए औरंगजेब के भरोसेमंद उदयभान सिंह राठौड़ से युद्ध करते हैं। फिल्म ने अजय देवगन ने तन्हाजी का मुख्य किरदार निभाया है और उनकी पत्नी कालोज ने फिल्म में तानाजी की पत्नी सावित्रिबाई मालुसरे का रोल निभाया है जबकि सैफ अली खान ने उद्यभान सिंह का किरदार निभाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

2 अक्टूबर, राष्टपिता महात्मा गांधी की जंयती पर पुष्प अर्पित किये

नई दिल्ली। (इन्द्रजीत सिंह), इंदिरा गांधी इंडोर स्टेडियम, दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी द्व…