Home खेल अगर हम अच्छी गेंदबाजी करें तो दक्षिण अफ्रीका को कम रन पर रोक सकते हैं: पुजारा
खेल - January 13, 2022

अगर हम अच्छी गेंदबाजी करें तो दक्षिण अफ्रीका को कम रन पर रोक सकते हैं: पुजारा

केपटाउन, 12 जनवरी (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। भारत के शीर्ष क्रम के बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा का मानना है कि अगर भारतीय टीम सही गेंदबाजी करती है तो वे दक्षिण अफ्रीका को पहली पारी में उसके द्वारा बनाए गए कुल 223 रन से कम पर रोक सकते हैं।

उन्होंने कहा कि भारत पहली पारी में 30-40 और रन बना सकता था और न्यूलैंड्स क्रिकेट ग्राउंड की पिच पर अगर टीम 275 का स्कोर बनाता तो अच्छा होता।

दूसरे दिन की शुरुआत से पहले प्रसारकों के साथ बात करते हुए पुजारा ने कहा, हमें निश्चित रूप से 30-40 रन और बनाने चाहिए थे, लेकिन हमें अपनी गेंदबाजी पर भरोसा है। अगर हम सही से गेंदबाजी करते हैं तो हम उन्हें रोक सकते हैं। मुझे लगता है कि इस पिच पर 275 का स्कोर अच्छा रहता।

उन्होंने यह भी सुझाव दिया कि पिच से गेंदबाजों को काफी फायदा होगा। यह गेंद वाली पिच है। यह गेंदबाजों के लिए पर्याप्त है लेकिन अगर बल्लेबाज पिच में सेट हो जाता है तो उसके लिए बहुत फायदेमंद है।

33 वर्षीय खिलाड़ी ने यह कहते हुए बताया कि वह एक अच्छी शुरुआत को बड़े स्कोर में बदलने में सक्षम नहीं होने से निराश हैं। पुजारा ने पहली पारी में 43 रन बनाए थे और पहले दिन कोहली के 79 रनों के बाद भारत के दूसरे सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी थे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

इजराइल को आत्मरक्षा का अधिकार है लेकिन इसे किया कैसे जाता है, यह मायने रखता है: हैरिस

वाशिंगटन, 26 जुलाई (ऐजेंसी/अशोका एक्स्प्रेस)। अमेरिका की उपराष्ट्रपति कमला हैरिस ने इजराइल…