Home मनोरंजन पहली लोहड़ी पर लाल सूट में कटरीना कैफ बनीं ‘प्योर पंजाबी बहू’, प्यार में डूबे हुए थे विक्की कौशल
मनोरंजन - January 14, 2022

पहली लोहड़ी पर लाल सूट में कटरीना कैफ बनीं ‘प्योर पंजाबी बहू’, प्यार में डूबे हुए थे विक्की कौशल

मुंबई, 14 जनवरी (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। देशभर में लोहड़ी का सेलिब्रेशन धूमधाम से मनाया गया। बॉलिवुड सेलेब्स भी इस सेलिब्रेशन के रंग में रंगे नजर आए, लेकिन कटरीना कैफ और विक्की कौशल ने शादी के बाद पहली बार साथ में लोहड़ी मनाई। उनकी फोटोज सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं, जिनमें दोनों एक-दूसरे के प्यार में डूबे नजर आ रहे हैं। उन्हें इस तरह देखकर फैंस भी उन पर खूब प्यार बरसा रहे हैं।

विक्की कौशल ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें उन्होंने कटरीना को अपनी बांहों में थामा हुआ है। दोनों साथ में बेहद खुश दिखाई दे रहे हैं।

कटरीना ट्रेडिशनल आउटफिट में नजर आ रही हैं। उन्होंने रेड कलर का सलवार-सूट पहना है। साथ में ब्लैकर कलर का जैकेट भी कैरी किया है। वहीं विक्की कैजुअल लुक में हैं। कटरीना ने भी इंस्टाग्राम पर विक्की संग फोटो शेयर कर लिखा है- ‘हैप्पी लोहड़ी।’

कटरीना और विक्की की शादी 9 दिसंबर 2021 को राजस्थान में धूमधाम से हुई थी। इस ग्रैंड वेडिंग सेरेमनी में सिर्फ करीबी दोस्त और रिश्तेदार ही शामिल हुए थे। शादी के अगले दिन ही ये कपल हनीमून के लिए मालदीव रवाना हो गया था। इसके बाद दोनो मुंबई वापस लौटे और जुहू वाले नए घर में शिफ्ट हुए।

विक्की और कटरीना सोशल मीडिया पर भी खूब ऐक्टिव रहे और अपने खास पलों को फैंस के साथ भी शेयर किया था। अब दोनों ही काम पर लौट चुके हैं। जहां कटरीना ‘मैरी क्रिसमस’ और ‘टाइगर 3’ जैसी फिल्मों में दिखाई देंगी। वहीं, विक्की इन दिनों सारा अली खान के साथ लक्ष्मण उतेकर की अगली फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

ब्रिटेन की नयी प्रधानमंत्री ने संरा में अपने पहले संबोधन में पुतिन की आलोचना की

संयुक्त राष्ट्र, 22 सितंबर (ऐजेंसी/अशोका एक्स्प्रेस)। ब्रिटेन की प्रधानमंत्री लिज ट्रस ने …