Home खेल पृथकवास दिक्कतों के कारण न्यूजीलैंड का सीमित ओवरों का आस्ट्रेलिया दौरा खटाई में
खेल - January 14, 2022

पृथकवास दिक्कतों के कारण न्यूजीलैंड का सीमित ओवरों का आस्ट्रेलिया दौरा खटाई में

वेलिंगटन, 14 जनवरी (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। कड़े सीमा प्रतिबंधों के कारण न्यूजीलैंड टीम का इस महीने के आखिर में सीमित ओवरों की श्रृंखला के लिये आस्ट्रेलिया दौरा खटाई में पड़ गया है क्योंकि अब टीम को अपनी वापसी के लिये पृथकवास स्थान आरक्षित करना होगा।

न्यूजीलैंड टीम को 24 जनवरी को आस्ट्रेलिया रवाना होना था जहां 30 जनवरी, दो फरवरी और पांच फरवरी को वनडे मैच और आठ फरवरी को टी20 मैच खेलने थे।

न्यूजीलैंड क्रिकेट ने फरवरी के लिये पृथकवास स्थान बुक नहीं किये क्योंकि उसे उम्मीद थी कि आस्ट्रेलिया से लौटने वाले न्यूजीलैंड के नागरिकों को ऐसा करने की जरूरत नहीं पड़ेगी। पहले जनवरी के मध्य तक ही ऐसा करना अनिवार्य था लेकिन अब ओमीक्रोन वैरिएंट के प्रसार के बाद उसे बढाकर फरवरी के आखिर तक कर दिया गया है।

न्यूजीलैंड क्रिकेट ने शुक्रवार को कहा कि उसे उम्मीद है कि आस्ट्रेलिया दौरा होगा लेकिन क्रिकेट आस्ट्रेलिया से विकल्पों पर बात की जा रही है। इसमें टीम की आस्ट्रेलिया से वापसी में विलंब या नये सिरे से कार्यक्रम बनाना शामिल है। एक प्रवक्ता ने बताया कि जब तक वापसी की योजना नहीं बन जाती, टीम आस्ट्रेलिया नहीं जायेगी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

यूक्रेन के ड्रोन हमले से रूस के ईंधन टर्मिनल पर लगी आग

मॉस्को, 24 अप्रैल (ऐजेंसी/अशोका एक्स्प्रेस)। रूस के स्मोलेंस्क क्षेत्र में यूक्रेनी सशस्त्…