Home देश-दुनिया पंजाब और हरियाणा के अधिकतर शहरों में छाया घना कोहरा

पंजाब और हरियाणा के अधिकतर शहरों में छाया घना कोहरा

चंडीगढ़, 27 जनवरी (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। पंजाब और हरियाणा के अधिकतर शहरों में बृहस्पतिवार को मौसम सर्द रहा। वहीं, अमृतसर तथा अन्य कुछ स्थानों पर घना कोहरा छाने से दृश्यता कम हो गई। मौसम विज्ञान विभाग के एक अधिकारी ने बताया कि पंजाब के लुधियाना, पटियाला, गुरदासपुर, आदमपुर तथा हलवारा और हरियाणा के करनाल तथा अंबाला में सुबह कोहरा छाया रहा।

मौसम विभाग की रिपोर्ट के अनुसार, पंजाब के बठिंडा में न्यूनतम तापमान 2.6 डिग्री सेल्सियस, फरीदकोट में 3.2 डिग्री सेल्सियस, अमृतसर में 4.2 डिग्री सेल्सियस, मोगा में 4.1 डिग्री सेल्सियस, होशियारपुर में 5.9 डिग्री सेल्सियस और गुरदासपुर में छह डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। लुधियाना में न्यूनतम तापमान 5.7 डिग्री सेल्सियस, जबकि पटियाला में 8.6 डिग्री सेल्सियस रहा।

हरियाणा के हिसार में भीषण ठंड रही, जहां न्यूनतम तापमान 5.2 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया, जबकि फतेहाबाद में न्यूनतम तापमान 5.3 डिग्री सेल्सियस रहा। सिरसा में न्यूनतम तापमान 5.2 डिग्री सेल्सियस और गुरुग्राम में 5.5 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। दोनों राज्यों की संयुक्त राजधानी चंडीगढ़ में न्यूनतम तापमान 8.2 डिग्री सेल्सियस रहा।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

सर्राफा बाजार में कमजोरी से सस्ता हुआ सोना, चांदी की भी घटी चमक

नई दिल्ली, 12 अगस्त (ऐजेंसी/अशोका एक्स्प्रेस)। घरेलू सर्राफा बाजार में आज मामूली गिरावट नज…