Home मनोरंजन प्रणय झा-अंजलि अरोरा का डेब्यू सांग ‘ओ हमनशी’ लॉन्च
मनोरंजन - January 27, 2022

प्रणय झा-अंजलि अरोरा का डेब्यू सांग ‘ओ हमनशी’ लॉन्च

मुंबई, 27 जनवरी (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। सोशल मीडिया और डिजिटल प्लेटफॉर्म पर युवाओं को वीडियो सॉन्ग को युवा देखना पसंद कर रहे हैं तो नए अभिनेताओं के लिए लाँच के लिए एक खास प्लेटफॉर्म भी साबित हो रहा है। एक ऐसे ही खूबसूरत और रोमांटिक सॉन्ग ओ हमनशी के साथ युवा अभिनेता प्रणय झा अपनी एक्टिंग करियर की शुरूवात कर रहे हैं। मुंबई में साग की लांचिंग हुई इस अवसर पर निर्माता पवन मिश्रा निर्देशक, प्रमोद शास्त्री और प्रणय झा उपस्थित थे ‘ओह हमनशी’ में प्रणय झा सोशल मीडिया सेंसेशन अंजलि अरोरा के साथ रोमांस करते नजर आएँगे।

कश्मीर की हसीन वादियों में छुट्टियाँ मनाने आए प्रणय को होटल में अंजलि को देखते ही पहली नजर का प्यार हो जाता हैं। अंजलि प्रणय का पूरा ध्यान रखती हैं तो आँखों से ओझल होने पर प्रणय अंजलि के बिना बेचैन हो जाता हैं। प्रणय अंजलि को कश्मीर की खूबसूरत नजारों में देखता रहता हैं। अंजलि प्रणय के सपनो और हकीकत दोनो का हिस्सा बन जाती हैं। ओ हमनशी गाने में कश्मीर की खूबसूरत लोकेशन के बैकड्रॉप पर प्रणय और अंजलि की इमोशनल प्यारी और मासूम लव स्टोरी हैं।

यूनिवर्सल एंटरटेनमेंट बैनर के तले निर्मित रोमांटिक गीत ओ हमनशी गाने के निर्माता पवन मिश्रा हैं और कश्मीर की खूबसूरत लोकेशन पर गाने को प्रमोद शास्त्री ने निर्देशित किया हैं यासर देसाई की रोमांटिक आवाज में ‘ओह हमशीन’ के गीतकार और संगीतकार राशिद खान हैं और गाने को जी म्यूजिक द्वारा ओ हमनशी गाने को रिलीज किया गया हैं। दिल्ली ब्वॉय प्रणय एक्टिंग को लेकर काफी उत्साहित है प्रणय बताते हैं मुझे निर्माता पवन मिश्रा जी ने जब इस गाने का कांसेप्ट शेयर किया तो मेरा सबसे पहले यह सवाल था कि मुझे एक वीडियो सॉन्ग से अभिनय कैरियर की शुरुआत क्यों करनी चाहिए। फिर निर्देशक प्रमोद शास्त्री की ब्रीफिंग के बाद मुझे गीत में अभिनय और स्टोरी टेलिंग दोनो का बहुत स्कोप नजर आया। मेरे लुक को काफी स्टाइलिस्ट रखा गया हैं स्क्रीन पर दर्शकों को मेरी और अंजलि की केमेस्ट्री पसंद आएँगी।

निर्माता पवन मिश्रा ने बताया कि हम इस गाने के लिए रंक रोमांटिक लोकेशन चाहते थे और कश्मीर से अधिक सुंदर और रोमांटिक जगह और क्या हो सकती हैं निर्देशक प्रमोद शास्त्री ने बताया कि प्रणय के अभिनय में बहुत विविधता हैं और इस गाने के साथ एक स्टोरी भी हैं प्रणय कहानी के किरदार को अपने अभिनय से जीवंत कर देते हैं। युवाओं को यह साँग बहुत पसंद आएगा। नवोदित अभिनेता प्रणय झा ने पवन मिश्रा के प्रति आभार व्यक्त किया था, जिन्होंने उन पर विश्वास दिखाया है। उन्होंने कश्मीर के लोगों को उनकी गर्मजोशी और शानदार आतिथ्य के लिए धन्यवाद दिया। इस उन्होंने कहा कि यहाँ से मेरा सफर शुरू होता हैं मैं अभिनय में अर्थपूर्ण भूमिकाए करना चाहता हूँ।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

सर्राफा बाजार में कमजोरी से सस्ता हुआ सोना, चांदी की भी घटी चमक

नई दिल्ली, 12 अगस्त (ऐजेंसी/अशोका एक्स्प्रेस)। घरेलू सर्राफा बाजार में आज मामूली गिरावट नज…