Home मनोरंजन पवनदीप राजन ने बहन की शादी में किया परफॉर्म, अरुणिता कांजीलाल ने लगाए चार चांद
मनोरंजन - February 9, 2022

पवनदीप राजन ने बहन की शादी में किया परफॉर्म, अरुणिता कांजीलाल ने लगाए चार चांद

मुंबई, 09 फरवरी (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। ‘इंडियन आइडल 12’ के विनर रहे पवनदीप राजन की बहन की हाल ही शादी थी, जिसमें उनके परिवार के लोग और दोस्त शामिल हुए। पवनदीप राजन उत्तराखंड के चंपावत के रहने वाले हैं। इस शादी में पवनदीप की दोस्त और ‘इंडियन आइडल 12’ की फर्स्ट रनर-अप रहीं अरुणिता कांजीलाल भी शामिल हुईं। शादी के दौरान अरुणिता ने पवनदीप के परिवार के साथ सारी रस्मों में हिस्सा लिया। वह पूरे वक्त दुल्हन बनीं पवनदीप की बहन के साथ ही रहीं।

सोशल मीडिया पर पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जो वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में अरुणिता, पवनदीप के परिवार के साथ इंजॉय करती नजर आ रही हैं। फैंस भी अपनी फेवरिट जोड़ी ‘अरुदीप’ को साथ देख ऐक्साइटेड हो गए हैं। पवनदीप राजन ने बहन की शादी में परफॉर्म भी किया। शादी के दौरान पवनदीप फूलों की चादर के नीचे बहन को स्टेज पर लेकर गए। इस दौरान अरुणिता भी साथ में थीं।

2 महीने पहले अरुणिता उस वक्त चर्चा में आईं, जब उन्होंने पवनदीप राजन के एक म्यूजिक वीडियो को बीच में ही छोड़ दिया था। उस म्यूजिक वीडियो को उन्होंने रिकॉर्ड भी किया था। फैंस को इससे बड़ा झटका लगा था क्योंकि वो न सिर्फ इस जोड़ी के फैंस रहे, बल्कि ‘इंडियन आइडल 12’ में इनकी केमिस्ट्री को खूब पसंद किया गया था।

पवनदीप और अरुणिता को म्यूजिक डायरेक्टर राज सुरानी के म्यूजिक वीडियो सीरीज में साइन किया गया था, लेकिन अरुणिता ने यह सीरीज बीच में छोड़ दी। हमारे सहयोगी ईटाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, अरुणिता की मां पवनदीप संग बेटी के लिंकअप की खबरों से खुश नहीं थीं। बताया गया कि अरुणिता के पैरंट्स को शुरुआत से ही पवनदीप से प्रॉब्लम थी। कहा गया कि पैरंट्स के दबाव के कारण अरुणिता ने पवनदीप का म्यूजिक वीडियो छोड़ा। कयास लगाए जाने लगे कि पवनदीप और अरुणिता की दोस्ती भी खत्म हो गई है। लेकिन अरुणिता को पवनदीप की बहन की शादी में देख उन अटकलों को भी विराम लग गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

दिल्ली जल संकट : आतिशी आज दोपहर से अनिश्चितकालीन भूख हड़ताल करेंगी

नई दिल्ली, 21 जून (ऐजेंसी/अशोका एक्स्प्रेस)। दिल्ली सरकार की जल मंत्री आतिशी हरियाणा से प्…