Home मनोरंजन गंगूबाई काठियावाड़ी का दूसरा गाना ‘जब सैंया’ रिलीज
मनोरंजन - February 16, 2022

गंगूबाई काठियावाड़ी का दूसरा गाना ‘जब सैंया’ रिलीज

मुंबई, 16 फरवरी (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। आलिया भट्ट की अपकमिंग फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ का दूसरा गाना ‘जब सैंया’ मंगलवार को रिलीज हो गया है। इस गाने में आलिया भट्ट के साथ अभिनेता शांतनु माहेश्वरी भी नजर आ रहे हैं। गाने को श्रेया घोषाल ने अपनी सुरीली आवाज में गाया है, जबकि इसका संगीत संजय लीला भंसाली ने खुद तैयार किया है। गाने के बोल ए. एम तुराज ने लिखे हैं। गाने को आलिया भट्ट ने सोशल मीडिया पर फैंस के साथ साझा करते हुए लिखा-’शांतनु माहेश्वरी का परिचय देते हुए, प्यार के पत्ते खोल रहे हैं। आपके लिए गंगू के दिल का एक हिस्सा पेश कर रही हूँ।’

इस गाने में आलिया भट्ट और शांतनु माहेश्वरी के बीच जबरदस्त, शानदार और रहस्य्मयी केमिस्ट्री देखी जा सकती है। गंगूबाई काठियावाड़ी का यह नया गाना अपनी रिलीज के साथ ही सोशल मीडिया पर छा गया है। फैंस गाने को काफी पसंद कर रहे हैं।

फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी में आलिया भट्ट मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म में आलिया माफिया क्वीन बनी हैं।आलिया के अलावा फिल्म में अजय देवगन और विजय राज भी अहम भूमिका में हैं। यह फिल्म हुसैन जैदी की किताब के एक चैप्टर माफिया क्वींस ऑफ मुंबई पर आधारित है। संजय लीला भंसाली और जयंतीलाल गोयल द्वारा निर्मित यह फिल्म इसी साल 25 फरवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

सर्राफा बाजार में कमजोरी से सस्ता हुआ सोना, चांदी की भी घटी चमक

नई दिल्ली, 12 अगस्त (ऐजेंसी/अशोका एक्स्प्रेस)। घरेलू सर्राफा बाजार में आज मामूली गिरावट नज…