Home मनोरंजन 18 मार्च को रिलीज होगी विद्या.शेफाली की जलसा
मनोरंजन - March 1, 2022

18 मार्च को रिलीज होगी विद्या.शेफाली की जलसा

मुंबईए 28 फरवरी (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन और शेफाली शाह की ड्रामा.थ्रिलर जलसा अमेजन प्राइम पर 18 मार्च को रिलीज होगी।

फिल्म जलसा का का निर्देशन सुरेश त्रिवेणी ने किया है। जलसा एक जानी.मानी पत्रकार और उसकी कुक के जीवन के माध्यम से सुनाई गई संघर्ष की एक बेहद दिलचस्प और अनोखी कहानी है।प्राइम वीडियो ने रिलीज के डेट के साथ विद्या और शेफाल के किरदारों के फर्स्ट लुक पोस्टर भी जारी किये हैंए जो इनके किरदारों के अलग.अलग भावों को जाहिर कर रहे हैं।

जलसा का निर्माण अबुदंतिया एंटरटेनमेंट और टी.सीरीज़ ने किया है। फिल्म में मानव कौलए रोहिणी हट्टंगड़ीए इकबाल खानए विधात्री बंदीए श्रीकांत मोहनए शफीन पटेल और सूर्या कसीभटला भी अहम किरदारों में नजर आने वाले हैं।

अबुदंतिया एंटरटेनमेंट के सीईओ और निर्माता विक्रम मल्होत्रा ने कहाए श्जलसा कॉम्प्लेक्स ह्यूमन साइकी और इमोशनल ट्रिगर का एक विस्तृत वर्णन हैए जो एक ऐसी घटना के आधार पर प्रदर्शित होता हैए जिसने इतने सारे लोगों के जीवन को बदल दिया है। शानदार निर्देशन के अलावा फिल्म का श्रेय विद्या बालनए शेफाली शाह और सभी सहायक कलाकारों को जाता है।श्

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

कच्चा तेल 84 डॉलर प्रति बैरल के करीब, पेट्रोल-डीजल की कीमत स्थिर

नई दिल्ली, 15 मई (ऐजेंसी/अशोका एक्स्प्रेस)। अंतरराष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल की कीमतों मे…