Home मनोरंजन रुद्र का टाइटल ट्रैक हुआ रिलीज
मनोरंजन - March 3, 2022

रुद्र का टाइटल ट्रैक हुआ रिलीज

मुंबई, 02 मार्च (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। अजय देवगन ड्रामा सीरीज रुद्र – द एज ऑफ डार्कनेस के साथ अपने डिजिटल डेब्यू के लिए तैयार हैं, सीरीज के निर्माताओं ने इसका टाइटल ट्रैक इनाम रिलीज कर दिया है।

हिंदी गीत, अशुभ स्वर और नोयर-प्रेरित साउंडस्केप के साथ ट्रैक, कहानी का पूरक है और शो के सार को समाहित करता है जो इदरीस एल्बा-स्टारर ब्रिटिश शो लूथर का हिंदी रीमेक है। संगीत वीडियो शो के टाइटैनिक चरित्र के डरावने अतीत को दर्शाता है।

अपने ओटीटी डेब्यू पर अपने विचार साझा करते हुए, गायक अनन्या बिड़ला ने कहा कि मैं ब्रिटिश सीरीज लूथर की शौकीन रही हूं और भारतीय रूपांतरण रुद्र – द एज ऑफ डार्कनेस पर सहयोग करना एक ऐसा अविश्वसनीय रूप से सुखद अनुभव था।

शीर्षक ट्रैक इनाम में, मैंने रुद्र के दिमाग की भावनाओं और तीव्रता को व्यक्त करने की कोशिश की है और मुझे उम्मीद है कि दर्शकों को ट्रैक सुनने में मजा आएगा।

छह-एपिसोड की थ्रिलर सीरीज में ईशा देओल, राशि खन्ना, अतुल कुलकर्णी, अश्विनी कालसेकर, तरुण गहलोत, आशीष विद्यार्थी और सत्यदीप मिश्रा भी हैं।

राजेश मापुष्कर द्वारा निर्देशित और बीबीसी स्टूडियोज इंडिया के सहयोग से अप्लॉज एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित, रुद्र डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 4 मार्च से हिंदी, मराठी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़, मलयालम और बंगाली में उपलब्ध होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

प्रतिबंधों से निपटने के लिए उत्तर कोरिया के साथ मिलकर काम करेंगे : पुतिन

सियोल, 18 जून (ऐजेंसी/अशोका एक्स्प्रेस)। उत्तर कोरिया की राजधानी प्योंगयांग में शिखर सम्मे…