Home मनोरंजन महिला दिवस: महेश बाबू ने शेयर की अपनी पत्नी, बेटी, माँ की तस्वीर
मनोरंजन - March 9, 2022

महिला दिवस: महेश बाबू ने शेयर की अपनी पत्नी, बेटी, माँ की तस्वीर

हैदराबाद, 08 मार्च (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। टॉलीवुड सुपरस्टार महेश बाबू ने अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर अपने परिवार की महिलाओं के लिए एक प्यारा सा पोस्ट किया है। महेश ने अपनी पत्नी नम्रता शिरोडकर, बेटी सितारा और मां इंदिरा देवी की एक तस्वीर साझा की, और एक प्यारा सा नोट लिखा।

महेश बाबू ने ट्वीट किया, धैर्य और अनुग्रह के लिए, सुंदरता और प्रतिभा के लिए, दया और लचीलापन के लिए। यहां मेरी और सभी महिलाएं बदलाव के साथ आगे बढ़ रही है! हैशटैग महिला दिवस की शुभकामनाएं। महेश बाबू इस उद्धरण में ²ढ़ता से विश्वास करते है कि हर सफल पुरुष के पीछे एक महिला होती है। महेश बाबू उन तेलुगु सितारों में से हैं, जिन्होंने अक्सर इस बात की पुष्टि की है कि उनकी महिलाओं के बिना उनका जीवन अधूरा है।

दूसरी ओर, महेश बाबू वर्तमान में अपने आगामी फिल्म सरकारू वारी पाटा के लिए काम कर रहे हैं, जिसमें महिला प्रधान भूमिका में राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री कीर्ति सुरेश हैं। गीता गोविंदम फेम परशुराम द्वारा निर्देशित, आगामी फिल्म को 14 रील्स प्लस, मैथरी मूवी मेकर्स और जी महेश बाबू एंटरटेनमेंट द्वारा संयुक्त रूप से समर्थन दिया जा रहा है, और यह 12 मई को रिलीज होने वाली है। महेश अगली बार त्रिविक्रम श्रीनिवास के निर्देशन में बन रही फिल्म में दिखाई देंगे, जिसमें नायिका के रूप में पूजा हेगड़े होंगी। वहीं वह एस.एस. राजामौली के साथ एक और बड़ी फिल्म ब्रह्मोत्सवम में भी काम कर रहे है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

दिल्ली जल संकट : आतिशी आज दोपहर से अनिश्चितकालीन भूख हड़ताल करेंगी

नई दिल्ली, 21 जून (ऐजेंसी/अशोका एक्स्प्रेस)। दिल्ली सरकार की जल मंत्री आतिशी हरियाणा से प्…