Home देश-दुनिया आने वाले दिनों में ‘आप’ राष्ट्रीय स्तर पर कांग्रेस की जगह ले लगी : राघव चड्ढा

आने वाले दिनों में ‘आप’ राष्ट्रीय स्तर पर कांग्रेस की जगह ले लगी : राघव चड्ढा

चंडीगढ़10 मार्च (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। पंजाब विधानसभा चुनाव की मतगणना के शुरुआती रझान में ‘आम आदमी पार्टी’ के पूर्ण बहुमत हासिल करने के संकेतों के बीच पार्टी के नेता राघव चड्ढा ने बृहस्पतिवार को कहा कि आने वाले दिनों में उनकी पार्टी एक राष्ट्रीय दल के रूप में उभरेगी और कांग्रेस की जगह ले लेगी।

संगरूर में पार्टी के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार भगवंत मान के किराए के आवास पर पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे चड्ढा ने कहा, ‘‘आने वाले दिनों में ‘आप’ एक राष्ट्रीय दल के रूप में उभरेगी….पार्टी राष्ट्रीय स्तर पर कांग्रेस की जगह ले लगी।’’ उन्होंने कहा कि पूरा देश अरविंद केजरीवाल की शासन नीति से प्रभावित है और पंजाब के लोगों ने राज्य में पार्टी पर भरोसा जताया है।

‘आप’ के पंजाब मामलों के सह-प्रभारी चड्ढा ने कहा, ‘‘पंजाब में पारंपरिक पार्टियों शिरोमणि अकाली दल (शिअद) और कांग्रेस का जमाना खत्म हो गया है और अब ‘आप’ एक ईमानदार सरकार का गठन करेगी।’’ शुरुआती रुझान के अनुसार, कुल 117 विधानसभा सीटों में से 89 पर आगे चल रही आम आदमी पार्टी (आप) राज्य में पूर्ण बहुमत हासिल करने की ओर आगे बढ़ रही है। पंजाब में विधानसभा चुनाव के लिए 20 फरवरी को मतदान हुआ था और मतगणना बृहस्पतिवार सुबह आठ बजे से जारी है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

इजराइल को आत्मरक्षा का अधिकार है लेकिन इसे किया कैसे जाता है, यह मायने रखता है: हैरिस

वाशिंगटन, 26 जुलाई (ऐजेंसी/अशोका एक्स्प्रेस)। अमेरिका की उपराष्ट्रपति कमला हैरिस ने इजराइल…