Home व्यापार सोनी ने गेमिंग कंपनी हेवन स्टूडियोज का अधिग्रहण किया
व्यापार - March 22, 2022

सोनी ने गेमिंग कंपनी हेवन स्टूडियोज का अधिग्रहण किया

टोक्यो, 22 मार्च (ऐजेंसी अशोक एक्सप्रेस)। सोनी इंटरएक्टिव एंटरटेनमेंट ने कनाडा के खेल विकास संगठन हेवन एंटरटेनमेंट स्टूडियो का अधिग्रहण करने की अपनी योजना का खुलासा किया है। हेवन स्टूडियोज की स्थापना एसेसिन्स के पंथ के सह-निर्माता और स्टैडिया गेम्स एंड एंटरटेनमेंट के पूर्व प्रमुख जेड रेमंड ने की थी।

प्लेस्टेशन स्टूडियो के प्रमुख हर्मन हल्स्ट ने एक बयान में कहा, हम एक आधुनिक मल्टीप्लेयर अनुभव बनाने के लिए हेवन के ²ष्टिकोण से प्रेरित थे जो गेमर्स को सकारात्मक और सार्थक तरीकों से एक साथ लाता है। हम इस तरह की महत्वाकांक्षी परियोजना को पूरा करने के लिए उनकी रचनात्मक और तकनीकी विशेषज्ञता में आश्वस्त थे और एक नई विकसित करने की उनकी यात्रा में निवेश करने के लिए रोमांचित थे। इसके साथ, सोनी के पास अब कनाडा में गेम डेवलपर्स की एक टीम है। कनाडा दुनिया में एएए गेम्स के सबसे बड़े उत्पादकों में से एक है।

हेवन स्टूडियोज के सीईओ और संस्थापक, जेड रेमंड ने नोट किया, एसआईई फर्स्ट-पार्टी स्टूडियो के रूप में, हमारे पास दुनिया की कुछ सबसे प्रसिद्ध विकास टीमों के साथ सहयोग करने का अवसर होगा, जिसमें गुरिल्ला, नॉटी डॉग, मीडिया मॉलिक्यूल और इनसोम्नियाक गेम्स जैसे स्टूडियो शामिल हैं, जिन्होंने वर्षों के लिए हमें खिलाड़ियों और डेवलपर्स को प्रेरित किया है। रेमंड ने यह भी कहा कि हेवन स्टूडियोज का पहला नया आईपी एएए मल्टीप्लेयर अनुभव देने के लिए ट्रैक पर है जो स्वतंत्रता, रोमांच और चंचलता पर केंद्रित दुनिया को बचाता है। हैरानी की बात यह है कि सोनी ने हेवन के लिए जो कीमत अदा की, उसका खुलासा नहीं किया गया।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

दिल्ली जल संकट : आतिशी आज दोपहर से अनिश्चितकालीन भूख हड़ताल करेंगी

नई दिल्ली, 21 जून (ऐजेंसी/अशोका एक्स्प्रेस)। दिल्ली सरकार की जल मंत्री आतिशी हरियाणा से प्…