Home मनोरंजन रुपाली गांगुली ने फैंस से मांगा खास बर्थडे गिफ्ट
मनोरंजन - April 1, 2022

रुपाली गांगुली ने फैंस से मांगा खास बर्थडे गिफ्ट

मुंबई, 01 अप्रैल (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। स्टार प्लस के मशहूर धारावाहिक ‘अनुपमा’ में लीड रोल निभा रही रुपाली गांगुली घर -घर के लोगों की पसंद बन गई हैं। इस धारावाहिक में अपने अभिनय से उन्होंने हर किसी का दिल जीत लिया है। 5 अप्रैल, 1977 को जन्मीं रुपाली गांगुली इस साल अपना 45 वां जन्मदिन मनाएंगी, लेकिन उन्हें अभी से ही फैंस की ओर से ढेर सारी बधाइयां और गिफ्ट्स मिलने शुरू हो गए हैं।

अब रुपाली गांगुली ने सोशल मीडिया के जरिये फैंस से अपने बर्थडे के लिए अपनी पसंद के गिफ्ट की डिमांड की है। जी हां! रुपाली गांगुली ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह कहती हैं -‘आप लोगों ने अभी से ही मुझे प्यारी-प्यारी छोटी-छोटी चीजें भेजनी शुरू कर दी हैं। आप लोग मेरे लिए इतना कुछ करते हैं, लेकिन मैं आप लोगों के लिए कुछ भी नहीं कर पाती हूँ। तो क्या मैं आप सभी से एक रिक्वेस्ट कर सकती हूँ। मैं जानती हूँ कि आप लोगों ने मेरे जन्मदिन के लिए बहुत सी तैयारियां की हुई हैं।अगर संभव हो तो कृपया आप लोग मुझे गिफ्ट भेजने या मेरे लिए गिफ्ट खरीदने की जगह अपने घर के आसपास मौजूद आवारा जानवरों को खाना खिला दें। मुझे गलत मत समझना, मुझे वाकई में आप लोगों के गिफ्ट बहुत पसंद आते हैं। गिफ्ट किसे नहीं चाहिए, लेकिन जानवर मुझे पसंद हैं। और यह मेरा सपना भी है तो हो सके तो मुझे गिफ्ट भेजने की जगह अपनी घर के पास किसी आवारा जानवर को खाना खिला दें। मैं समझूंगी कि मुझे वह आशीर्वाद मिल गया। मेरे पापा ने हमेशा मुझसे कहा है कि हम यहां पैसे नहीं कर्म कमाने आए हैं। भूख लगना और न बोल पाना सबसे ज्यादा उदास करने वाली बात है। जानवर बेजुबान होते हैं और वे बोल भी नहीं पाते है, तो हो सके तो कृपया इन बेजुबानों को खाना खिलाकर मुझे वीडियो भेजें।’

रुपाली के इस पोस्ट पर फैंस जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं। रुपाली गांगुली छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे तक अपने अभिनय की शानदार छाप छोड़ चुकी हैं। उन्होंने मेरा यार मेरा दुश्मन, दो आँखे बारह हाथ,अंगारा जैसी कई फिल्मों में काम किया है। इसके अलावा वह कई टीवी धारावाहिकों में नजर आ चुकी हैं और इन दिनों स्टार प्लस के शो अनुपमा में मुख्य भूमिका निभा रही हैं।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

चीन का अंतरिक्ष यान चंद्रमा के सुदूर हिस्से से नमूने लेकर पृथ्वी पर लौटा

बीजिंग, 25 जून (ऐजेंसी/अशोका एक्स्प्रेस)। चीन का चांग’ए 6 अंतरिक्ष यान पहली बार चंद्रमा के…