Home देश-दुनिया बिरला का मंगलवार से तीन दिवसीय वियतनाम दौरा

बिरला का मंगलवार से तीन दिवसीय वियतनाम दौरा

नई दिल्ली, 18 अप्रैल (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला के नेतृत्व में एक भारतीय संसदीय प्रतिनिधिमंडल 19-21 अप्रैल को वियतनाम का दौरा करेगा जिसमें सांसद सी.पी. जोशी, रीति पाठक, राहुल रमेश शेवाले, रजनी पाटिल, हरनाथ सिंह यादव, मितेश रमेशभाई पटेल लोकसभा के महासचिव उत्पल कुमार सिंह शामिल हैं।
श्री बिरला वियतनाम की तीन दिवसीय यात्रा के दौरान नेशनल असेंबली के अध्यक्ष वुओंगदिन्ह ह्यू और वियतनाम के राष्ट्रपति गुयेन जुआन फुक से मुलाकात करेंगे। श्री बिरला हो ची मिन्ह समाधि पर भी श्रद्धांजलि देंगे और हो ची मिन्ह सिटी के पार्टी सचिव न्ग्युएन वान नेन से भी भेंट करेंगे। वह 21 अप्रैल को हो ची मिन्ह सिटी में एक समुदाय-व्यावसायिक कार्यक्रम में भी भाग लेंगे।
लोकसभा अध्यक्ष के नेतृत्व में भारतीय संसदीय प्रतिनिधिमंडल 22 अप्रैल को कंबोडिया के लिए रवाना होगा। प्रतिनिधिमंडल में सांसद रवनीत सिंह, सरोज पांडे, लॉकेट चटर्जी; शर्मिष्ठा कुमारी सेठी, डॉ. शांतनु सेन और श्री उत्पल कुमार सिंह शामिल होंगे।
इस चार दिवसीय यात्रा के दौरान श्री बिरला नेशनल असेंबली के अध्यक्ष महामहिम हेंग समरीन और सीनेट के अध्यक्ष महामहिम सई चुम से मुलाकात करेंगे।वह और भारतीय संसदीय प्रतिनिधिमंडल ता प्रोहम मंदिर, बेयोन मंदिर, बंटेय श्रेई मंदिर और अंगकोर वाट मंदिर भी जाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

टोयोटा की अप्रैल में बिक्री 32 प्रतिशत बढ़कर 20,494 इकाई

नई दिल्ली, 01 मई (ऐजेंसी/अशोका एक्स्प्रेस)। टोयोटा किर्लोस्कर मोटर की अप्रैल महीने में थोक…