Home देश-दुनिया अमेठी की सड़क दुर्घटना पर पीएम नरेन्द्र मोदी के साथ ही सीएम योगी आदित्यनाथ ने जताया शोक

अमेठी की सड़क दुर्घटना पर पीएम नरेन्द्र मोदी के साथ ही सीएम योगी आदित्यनाथ ने जताया शोक

नई दिल्ली/लखनऊ, 18 अप्रैल (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। अमेठी में बीती देर रात एक सड़क दुर्घटना में छह लोगों की मौत तथा चार के गंभीर रूप से घायल होने पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के साथ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गहरा शोक जताया है। अमेठी में रविवार रात बारात से लौट रही गाड़ी की ट्रक से भिड़ंत की घटना पर पूर्व केन्द्रीय मंत्री डा. हर्षवर्धन के साथ ही उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री सुरेश कुमार खन्ना ने भी अपना दुख प्रकट किया है।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने शोक संदेश में कहा है कि उत्तर प्रदेश में अमेठी के गौरीगंज में हुआ सड़क हादसा अत्यंत दुखद है। इसमें जान गंवाने वालों के परिजनों के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं। इसके साथ ही घायल लोगों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अमेठी के गौरीगंज क्षेत्र में हुई एक सड़क दुर्घटना में लोगों की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया है। मुख्यमंत्री ने मृतकों के शोक संतप्त परिवारीजन के प्रति संवेदना व्यक्त की है। उन्होंने अधिकारियों को घायलों का समुचित उपचार कराने तथा इस दुर्घटना के प्रभावित लोगों को हर संभव राहत और मदद प्रदान करने के निर्देश दिए हैं।

पूर्व केन्द्रीय मंत्री डा. हर्षवर्धन ने कहा कि उत्तर प्रदेश में अमेठी के गौरीगंज में हुआ सड़क हादसा अत्यंत दुखद है। इस दुर्भाग्यपूर्ण दुर्घटना में जान गंवाने वालों के परिवारीजन के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं। ईश्वर मृतकों की आत्मा को शांति दें। मैं घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं।

उत्तर प्रदेश के वित्त एवं संसदीय कार्य मंत्री सुरेश कुमार खन्ना ने कहा कि अमेठी के गौरीगंज में हुआ सड़क हादसा अत्यंत दुखद है। इस दुर्भाग्यपूर्ण दुर्घटना में जान गंवाने वालों के परिवार के लोगों के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं। ईश्वर मृतकों की आत्मा को सदगति दें। मैं घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं।

गौरतलब है कि रविवार देर रात अमेठी के गौरीगंज में बारात से लोगों को लेकर वापस आ रही बोलेरो की ट्रक से भिड़ंत हो गई। इस दुर्घटना में छह लोगों की मौत हो गई। चार लोग घायल हैं, जिनकी हालत गंभीर है। इन चारों को ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया गया है। सड़क के किनारे मौजूद लोगों के मुताबिक, रात 12:15 बजे ट्रक और बोलेरो में आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी भयंकर थी कि बोलेरो के परखच्चे उड़ गए। इस दुर्घटना में बोलेरो में सवार छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। मृतकों में अमेठी के गुडऱे गांव के 40 वर्षीय कल्लू, कल्लू का आठ वर्षीय पुत्र सौरभ, शाहगढ़ के 30 वर्षीय कृष्ण कुमार सिंह, शिव मिलन निवासी नेवढिय़ा, वीररामपुर शाहगढ़ के रवि तिवारी और पचेहरी गांव, गौरीगंज त्रिवेणी प्रसाद हैं। घायलों में पचेहरी निवासी मुकेश (13), अनुज (8), अनिल निवासी पूरे गनेसी गांव (26) और मुंशीगंज निवासी 22 साल का लवकुश है। बोलेरो में चालक समेत दस लोग सवार थे। बारात जायस के रोड पर कासिन पुर हाल्ट रेलवे क्रासिंग के पहले नावगजी गई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

दिल्ली जल संकट : आतिशी आज दोपहर से अनिश्चितकालीन भूख हड़ताल करेंगी

नई दिल्ली, 21 जून (ऐजेंसी/अशोका एक्स्प्रेस)। दिल्ली सरकार की जल मंत्री आतिशी हरियाणा से प्…